Pyara Hindustan
Entertainment

ड्रग्स केस में सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन समेत 3 गिरफ्तार

ड्रग्स केस में सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन समेत 3 गिरफ्तार
X

मुम्बई के क्रूज पर ड्रग्स पार्टी केस में एनसीबी की टीम ने एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है. NCB की टीम ने आर्यन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें आर्यन खान ,अरबाज मर्चेंट,मुनमुन धमेजा की हुई गिरफ्तारी हुई। बता दें कि कुल 8 लोगो को हिरासत में लिया गया था जिनसे एनसीबी ने पूछताछ की थी लेकिन तीन लोगो को गिरफ्तार किया गया है। NDPS की धारा 27 तहत हुई इनकी गिरफ्तारी हुई है। जिसमें अधिकतम 10 साल की सजा का प्रावधान है।


खबर यह है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने एनसीबी अधिकारियों के सामने ड्रग्स लेने की बात कबूल की है।आर्यन खान समेत सभी आरोपियों की अब मेडिकल जांच कराई जा रही है। ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में NCB ने 8 लोगों को हिरासत में लिया था। सभी आठ आरोपियों के पास से चरस, MDMA, MD और कोकेन समेत अन्य ड्रग्स बरामद किए गए थे।



फिलहाल इन सब लोगो के मोबाइल फोन जब्त कर लिये गए है। खबर यह है कि आर्यन खान के मोबाइल फोन जब्त किया गया है जिसमें चैट की जांच शुरु हो चुकी और खुलासा यह भी हुआ है कि आर्यन खान ड्रग्स का नियमित रुप से सेवन करता था और ड्रग्स सप्लाई भी कराता था। फिलहाल गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान,मुनमुन भनेजा और अरबाज मर्चंट समेत तीन लोगों की मेडिकल जांच की जा चुकी है। कोर्ट में पेशी के बाद पता चलेगा कि आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को पुलिस कस्टडी में भेजा जाएगा या फिर ज्युडिशियल कस्टडी में भेजा जाएगा.

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story