Pyara Hindustan
Entertainment

'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ करते हुए अक्षय कुमार ने कहा - कश्मीर फाइल्स ने मेरी फिल्म को डुबो दिया

द कश्मीर फाइल्स की तारीफ करते हुए अक्षय कुमार ने कहा - कश्मीर फाइल्स ने मेरी फिल्म को डुबो दिया
X

बॉलिवुड़ एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। द कश्मीर फाइल्स के सामने यह फिल्न ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप हो गई। जिसके बाद अक्षय कुमार एक बार फिर इस फिल्म को लेकर टिप्पणी की है। अक्षय कुमार ने कहा कि विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स बनाकर देश के बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है। यह फिल्म एक ऐसी वेव बनकर आई, जिसने हम सभी को झकझोर रख दिया है। यह बात और है कि मेरी फिल्म को इस वेव ने डूबा दिया।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के बिसनखेड़ी स्थित नए परिसर में चित्र भारती फिल्मोत्सव-2022 समारोह का उद्घाटन हुआ जिसमें अक्षय कुमार के साथ कश्मीर फाइल्स के डॉयरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी शिरकत की। इस दौरान अक्षय कुमार ने ना सिर्फ कश्मीर फाइल्स की तारीफ की बल्कि पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि इस देश ने 70 साल एक ऐसे प्रधानमंत्री का इंतजार किया जो यह बता सके कि हर घर में शौचालय हो। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान के कारण आज इस महत्वपूर्ण मुद्दे के बारे में जागरूकता आई है।

वहीं फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय कुमार के इस पूरे बयान को ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार का आभार जताया है।

इस कार्यक्रम के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को लेकर अब तक बहुत फिल्में बनाई गईं, लेकिन किसी ने वास्तविकता को नहीं दिखाया। बल्कि उन फिल्मों में आतंकवादियों को सही ठहराने का ही काम किया गया। फिल्मों के माध्यम से हमने डाकुओं, लुटेरों, नक्सलियों और आतंकियों का महिमामंडन किया। यह भारतीयता विरोधी नैरेटिव था। अब समय आ गया है कि फिल्मों के माध्यम से भारत के विमर्श को आगे बढ़ाया जाए।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story