Pyara Hindustan
Entertainment

ड्रग केस में अनन्या पांडे से पूछताछ करेगी NCB, शाहरुख खान के घर एनसीबी की छापेमारी

ड्रग केस में अनन्या पांडे से पूछताछ  करेगी NCB, शाहरुख खान के घर एनसीबी की छापेमारी
X

बॉलिवुड़ में ड्रग रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए एनसीबी की कार्रवाई लगातार जारी है। एक तरफ आर्यन खान को जमानत नही मिल रही है। वही दूसरी तरफ ड्रग्स केस में सबसे बड़ा अपडेट सामने आया है। शाहरुख खान के बंगले मन्नत पर एनसीबी ने रेड़ की है। एनसीबी की एक बड़ी टीम अभी भी शाहरुख खान के घर में दस्तावेज खंगाल रही है।

वही दूसरी तरफ एनसीबी की टीम ने गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पर छापेमारी की है। अनन्या पांडे को एनसीबी ने समन भी किया है। अनन्या पांडे को एजेंसी ने आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। अनन्या पांडे जाने माने एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं।

अनन्या पांडे का नाम सामने आना बॉलिवुड़ के लिए किसी बड़े झटके से कम नही है। इस केस में यह एक बडा सेटबैक होगा। माना जा रहा है कि एनसीबी अनन्या से आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर सवाल करेगी । कहा जा रहा है कि आर्यन खान के व्हाट्स एप ड्रग्स चैट में अनन्या पांडे का नाम सामने आया है। इससे पहले खबरें भी थीं कि एक बडिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस संग आर्यन खान की ड्रग्स चैट हुई थी। अब जब एनसीबी ने अनन्या पांडे को समन किया है तो समझा जा रहा है कि आर्यन ने अनन्या के साथ ही ड्रग्स चैट की थी।एनसीबी ने अनन्या पांडे का फोन जब्त किया है। एनसीबी अधिकारी का भी कहना है कि अनन्या को समन करने का ये मतलब नहीं है कि वो सस्पेक्ट हैं। ये जांच का हिस्सा है।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story