Pyara Hindustan
Entertainment

एक्ट्रेस के साथ नशे की बात करते पकड़े गए आर्यन खान, जावेद अख्तर ने कहा हाईप्रोफाइल होने की सजा भुगत रहा है बॉलिवुड़

एक्ट्रेस के साथ नशे की बात करते पकड़े गए आर्यन खान, जावेद अख्तर ने  कहा हाईप्रोफाइल होने की सजा भुगत रहा है बॉलिवुड़
X

बॉलिवुड़ एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज मुम्बई की सेशंस कोर्ट फैसला सुनाने वाली है। लेकिन उससे पहले आर्यन खान की मुसीबत बढ़ चुकी है। दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुनवाई से ठीक पहले कोर्ट में कुछ ॉऐसे चैट सौंपे है जो आर्यन खान की मुश्किले बढा सकते है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को ऐसे चैट हाथ लगे हैं, जिसमें आर्यन एक बॉलीवुड हीरोइन के साथ नशे की बात कर रहे हैं। आर्यन खान ड्रग्स केस में अभी मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।


लेकिन वही दूसरी ओर गीतकार जावेद अख्तर आर्यन खान के सर्मथन में उतर आए है। आर्यन खान का बचाव करते हुए कहा है कि बॉलीवुड को हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही है। जावेद अख्तर ने कहा है, "हाई प्रोफाइल होने की कीमत बॉलीवुड को चुकानी पड़ रही है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं तो किसी आप पर पत्थर फेंकने में, कीचड़ उछालने में सबको मजा आता है। आप कुछ भी नहीं हैं तो पत्थर फेंकने में किसको मजा आएगा?" जावेद अख्तर सिर्फ इतने पर ही नही रुके बल्कि उद्योगपति अडानी पर निशाना साधते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि क बंदरगाह पर $ 1 बिलियन डॉलर की कोकीन पकड़ी गई। लेकिन कहीं भी उसकी हेडलाइन तक नहीं छपी। कहीं किसी कोने में एक छोटी सी न्यूज कभी छप जाती है। लेकिन 1200 लोगों के बीच 1.3, लाख रुपए के चरस या गाँजा की बरामदगी राष्ट्रीय न्यूज बन गई है। सवाल यह है कि क्या हाईप्रोफाइल होने का मतलब यह है कि बॉलिवुड़ को नशेडियो का अड्डा बना दिया जाए ?

बता दें कि जहा आर्यन खान के पास से एनसीबी को तमाम सबूत हाथ लगे जिससे यह साफ पता चलता है कि आर्यन खान इस पूरे नेकस्स में आरोपी नं१ है। और वह ना सिर्फ बीते कई सालो से ड्रग्स का सेवन कर रहे है। बल्कि विदेशी ड्रग तस्करो के साथ संपर्क में ड्रग बेचने और खरीदने का भी काम कर रहे है। लेकिन जावेद अख्तर आंखो पर पट्टी बांधकर आर्यन के इन कारनामो को देखना ही नही चाहते है। वही दूसरी तरफ अडानी पोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियो ने भारी मात्रा में ड्रग जब्त की बड़ी सफलता जांच एजेंसियो को हाथ लगी उस पर जावेद अख्तर सवाल उठाकर सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश में लगे है। और उनके इसी दोगुलेपन को देश की जनता जवाब दे रही है।

बता दे कि महाराष्ट्र में नेताओ और अभिनेताओ का एक बड़ा तबका आर्यन खान सर्मथन में आ गया है। शुनील शेट्टी, फराह खान, हंसल मेहता, सलमान खान और जॉनी लीवर समेत कई लोग कर चुके हैं। फिलहाल बुधवार (20 अक्टूबर 2021) को सेशंस कोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story