Pyara Hindustan
Entertainment

ड्रग्स केस में बड़ा खुलासा पैड में छिपाकर क्रूज पर ड्रग्स ले गईं थी मुनमुन धमेजा, वीडियो वायरल

ड्रग्स केस में बड़ा खुलासा पैड में छिपाकर क्रूज पर ड्रग्स ले गईं थी मुनमुन धमेजा, वीडियो वायरल
X

मुम्बई क्रूज पर रेव पार्टी में NCB की छापेमारी के बाद आर्यन खान समेत कई लोगो की गिरफ्तार ने बॉलिवुड़ समेत पूरे महाराष्ट्र को हिला कर रख दिया है। आर्यन खान और उनके साथी अरबाज मर्चेंट फिलहाल जेल में बंद है। लेकिन उनसे पूछताछ में लगातार चौकाने वाले खुलासे हो रहे है। ड्रग्स केस में NCB की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। मुम्बई के गोरेगांव इलाके में एनसीबी ने छापेमारी की, दो लोगों को हिरासत में लिया और कल रात ड्रग्स जब्त की।


इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को 19वें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक, खार वेस्ट के मुरुगुन चॉल में रहने वाला शिवराज रामदास पेशे से एक ड्रग पेडलर है, जो आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट को चरस की सप्लाई करता था। गिरफ्तार आरोपियों ने खुद इसका खुलासा किया था, जिसके बाद एजेंसी ने ये गिरफ्तारी की।

फिलहाल इस पूरे मामले मे एनसीबी ने जिन १९ लोगो को गिरफ्तार किया है। उनसे लगातार पूछताछ जारी है अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक और बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है कि आरोपी महिला यानि मुनमुन धमेजा सैनिटरी नैपकिन में ड्रग्स छिपाकर जहाज पर ले गई थी। जिसका वीडियो भी सामने आया है। मुनमुन के शिप रूम से सैनिटरी पैड से ड्रग्स बरामद की गई है। इससे पहले एनसीबी ने खुलासा किया था कि इस पार्टी मे आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट अपने जूतो में ड्रग्स छिपाकर शिप पर पहुंचे थे।



वही दूसरी ओर एंटी ड्रग्स एजेंसी ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर और बिल्डर इम्तियाज खत्री को दोबारा तलब किया है उन्हें 12 अक्टूबर को एजेंसी के सामने पेश होने का नोटिस दिया गया है। बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने शनिवार को कुल 7 घंटे तक इम्तियाज खत्री से पूछताछ की थी। जिसके बाद उन्हे दोबारा समन भेजा गया है। इम्तियाज खत्री के ठिकानो पर एनसीबी के अधिकारियों ने रेड की थी जहां से कई अहम दस्तावेज जब्त किये गए थे। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारों से इम्तियाज खत्री के गहरे कनेक्शन हैं। इम्तियाज का नाम सुशांत ड्रग केस के दौरान भी सामने आया था। ऐसे में इम्तियाज खत्री को एनसीबी ने अपने दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।







Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story