Pyara Hindustan
Entertainment

आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, NCB ने आर्यन के विदेशी ड्रग्स कनेक्शन पर किया बड़ा खुलासा

आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, NCB ने आर्यन के विदेशी ड्रग्स कनेक्शन पर किया बड़ा खुलासा
X

बॉलिवुड़ एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक बार फिर कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। आर्यन खान को एनडीपीएस कोर्ट से जमानत नही मिली। दरअसल मुंबई की एनडीपीएस कोर्ट में आर्यन, अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी नहीं हो सकी,अब इस मामले की सुनवाई गुरुवार को 12 बजे सुनवाई होगी।

बता दें कि आर्यन खान के वकील अमित देसाई की ओर से कोर्ट में आर्यन खान को बेल दिलाने के लिए तमाम दलीले रखी। सतीश मानशिंदे की बात को कॉपी पेस्ट अमित देसाई ने कहा कि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स नही मिला है। ज्यादा दिनो तक आर्यन को जेल में ना रखा जाए । इतना वही आर्यन के वकील अमित देसाई की ओर से बेतुकी दलील देते हुए कहा कि आर्यन खाने से इस पूरे मामले से सबक सीख लिया है।

लेकिन कोर्ट में आर्यन के वकील की इन दलीलो पर NCB की दलीले भारी पड़ी। एनसीबी ने आर्यन खान के विदेशी ड्रग्स नेकस्स का पर्दाफाश करते हुए कहा कि आर्यन की वॉट्सेप चैट में जिस विदेशी नागरिक का जिक्र है उसके लिए विदेश मंत्रालय से संपर्क कर लिया है। विदेशी ड्रग्स ट्रांजेक्शन की जांच जारी है।साथ ही एएसजी अनिल सिंह की ओर से दलील दी गई कि अब तक हमने 20 लोगों को गिरफ्तार किया है, और उनमें से 4 ड्रग तस्कर हैं। उनमें से एक के पास कमर्शियल मात्रा मिली थी। आचित और शिवराज ड्रग तस्कर थे।




एनसीबी की ओर से कोर्ट में खुलासा करते हुए कहा कि व्हाट्सएप चैट में बल्क मात्रा का विशिष्ट संदर्भ है। और यह स्वयं के उपभोग के लिए नहीं हो सकता है। यानि मतलब साफ है कि मामला सिर्फ पर्सनल कंजप्शन का नही है बल्कि सेल और परचेज का मामला है। फिलहाल कोर्ट मे एनसीबी की दलीलो से यह साफ हो चुका है आर्यन खान मुश्किले आने वाले वक्त में और ज्यादा बढ़ती नजर आ रही है। मामले में अब कल यानी गुरुवार को 12 बजे सुनवाई होगी।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story