Pyara Hindustan
Entertainment

भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्मों में शामिल हुई 'द कश्मीर फाइल्स',अनुपम खेर ने केजरीवाल को दिया मुंहतोड़ जवाब

भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्मों में शामिल हुई द कश्मीर फाइल्स,अनुपम खेर ने केजरीवाल को दिया मुंहतोड़ जवाब
X

द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है। फिल्म को लेकर देश में सियासत भी छिड़ी हुई है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी हिंदुओ के साथ हुई इस त्रासदी का जिस तरह से मजाक उडाया है उसको लेकर अब बॉलिवुड़ एक्टर अनुपम खेर ने जवाब दिया है। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जो लोग इस tragedy का मजाक उड़ा रहे है। कृपया उनको अपनी ताक़त का एहसास कराएं।

वहीं विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म द कश्मीर फाइल्स भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्मों में शामिल हो चुकी है। द कश्मीर फाइल्स उन चंद फिल्मों में शामिल है, जिनके कलेक्शंस का ग्राफ दूसरे हफ्ते में बेहतर रहा है। आम तौर पर यह ट्रेंड बहुत कम देखने को मिलता है। ये फिल्म अब 'गोलमाल अगेन', 'गुड न्यूज', 'मिशन मंगल' और 'थ्री ईडियट्स' से आगे निकल चुकी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन शेयर किया है। जिसमें उन्होने बताया है कि पहले दिन ₹3.55 करोड़ से 14वें दिन ₹207.33 करोड़ तक, #TheKashmirFiles ने 2 सप्ताह में एक ऐतिहासिक कुल पैक किया है। एपिक ब्लॉकबस्टर. [सप्ताह 2] शुक्र 19.15 करोड़, शनि 24.80 करोड़, रविवार 26.20 करोड़, सोमवार 12.40 करोड़, मंगल 10.25 करोड़, बुध 10.03 करोड़, गुरु 7.20 करोड़। कुल: ₹207.33 करोड़।

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की बीजेपी की मांग को लेकर सरकार पर निशाना साधने के चक्कर में अपनी ही फजीहत करा ली है। केजरीवाल ने कश्मीरी हिंदुओ का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ये बीजेपी वाले कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करो, इस फिल्म को यू ट्यूब पर डाल दो, सारी फिल्म फ्री हो जाएगी। इतना ही नही केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल्स को झूठी फिल्म करार देते हुए कहा कि कि पिक्चर का प्रमोशन करना बंद करो।

अरविंद केजरीवाल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर केजरीवाल लगातार ट्रोल हो रहे है। वहीं फिल्म के एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दोस्तों #TheKashmirFiles सिनमा हॉल में ही जाकर देखना। आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुःख को जाना है।उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है। उनके साथ सहानुभूति दिखाई है।लेकिन जो लोग इस tragedy का मज़ाक़ उड़ा रहे है।कृपया उनको अपनी ताक़त का एहसास कराएँ।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story