Pyara Hindustan
Entertainment

एक्टर अमिताभ बच्चन ने #BoycottBollywood ट्रेंड पर इशारों ही इशारों में रखी अपनी राय, कहा- हर बात की तो आजकल बात....

एक्टर अमिताभ बच्चन ने #BoycottBollywood ट्रेंड पर इशारों ही इशारों में रखी अपनी राय, कहा- हर बात की तो आजकल बात....
X

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' के बाद अब बायकॉट गैंग के निशाने पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' आ गई है। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बॉलीवुड बायकॉट पर रिएक्ट करते हुए कहा था, "अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मुझे मत देखो।" नेटिजन्स को आलिया का यह बयान बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और तभी से ट्विटर पर #boycottbrahmastra ट्रेंड कर रहा है। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने खुलकर बात करने की स्वतंत्रता पर अपने विचार साझा किए हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म का हिस्सा हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को 'ब्रह्मास्त्र' के बायकॉट से जोड़कर देखा जा रहा है।

बायकॉट ट्रेंड पर अमिताभ ने किया इशारा?

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कुछ बातें करने का मन करता है, पर करें तो कैसे करें, हर बात की तो आजकल बात बन जाती है!"

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ब्रह्मास्त्र के बायकॉट ट्रेंड के बाद अमिताभ बच्चन के इस क्रिप्टिक ट्वीट ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है।

साथ ही एक अन्य ट्वीट में एक्टर अमिताभ बच्चन लिखते है, " काम जब करते थे, तो सोचते थे छुट्टी कब मिलेगी ; छुट्टी मिली है तो सोचते हैं काम कब मिलेगा"

एंटरटेनमेंट की खबरों के अनुसार आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि अब मैं मौखिक रूप से खुद का बचाव नहीं कर सकती। उन्होंने कहा था, "और अगर आपको मैं पसंद नहीं हूं तो मुझे मत देखिए। इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती हू्ं। यह ऐसा है कि इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती क्योंकि लोगों के पास कुछ ना कुछ बोलने के लिए जरूर रहेगा। उम्मीद करती हूं कि मैं अपनी फिल्मों से उन्हें साबित कर दूंगी कि मैं वास्तव में उस स्थान के लायक हूं, जिस पर मैं फिलहाल हूं।"

बता दें कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story