Pyara Hindustan
Entertainment

फिल्म RRR बॉक्स ऑफिस पर कर रही शानदार प्रदर्शन लेकिन फिल्म रिलीज़ के बाद SS राजामौली से नाराज़ हुयी एक्ट्रेस आलिया भट्ट !

फिल्म RRR बॉक्स ऑफिस पर कर रही शानदार प्रदर्शन लेकिन फिल्म रिलीज़ के बाद SS राजामौली से नाराज़ हुयी एक्ट्रेस आलिया भट्ट !
X

इन दिनों बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया तक एसएस राजामौली की फिल्म RRR की जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस फिल्म में साउथ के मेगा स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में जहां अजय देवगन ने राम चरण के पिता का किरदार में दिखे हैं और आलिया ने 'सीता' का रोल निभाया है. और अब फिल्म रिलीज के बाद आलिया भट्ट को लेकर ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वो, राजामौली से बुरी तरह नाराज हो गई हैं.

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे के ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ का आकड़ा पर किया था। फिल्म के हिंदी वर्ज़न की बात करें तो फिल्म ने सोमवार को 91 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की ये फिल्म 100 का अकड़ा पार कर लेगी। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करे तो ये फिल्म 500 का आकड़ा पार कर चुकी है।बता दे ये फिल्म 550 करोड़ के बजट पर बनाकर तैयार हुयी है और इस फिल्म में देश की आज़ादी से पहले के पीरियड ड्रामा को दर्शाया गया है।

इस फ़िल्म में बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम् किरदारों में नज़र आए हैं. आपको बता दे आलिया भट्ट इस तीन घंटे से भी ज्यादा समय की फिल्म में कुल 20 मिनट से भी कम समय के लिए नज़र आई हैं. हालांकि, आलिया का रोल फिल्म में सशक्त है ऐसा बताने की कोशिश की गयी है. फिल्म रिलीज के बाद आलिया भट्ट को लेकर अब ऐसी खबरे आ रही हैं कि वो, राजामौली से बुरी तरह नाराज हो गई हैं. उनकी नाराजगी का सबूत सोशल मीडिया पर दिखाई दे गया है.

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. सुनने में आया है कि आलिया भट्ट RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली से नाराज हैं. यहां तक कि आलिया भट्ट ने राजामौली को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया है. आलिया ने RRR से जुड़े सभी पोस्ट अपनी इंस्टा अकाउंट से डिलीट कर दिए हैं.

ये सच है कि RRR में आलिया को कम स्क्रीन स्पेस मिला है. उनका सीता का रोल दमदार नहीं है. आलिया की प्रेजेंस मजबूत नहीं दिखी है. जितनी एक्टर अजय देवगन के जितनी एक्टर अजय देवगन के कैमियो की दिखी है. आलिया RRR के हालिया प्रमोशनल इवेंट में ज्यादा नहीं दिखी थीं.

वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस, RRR में अपने लिमिटेड सीन को लेकर एसएस राजामौली से नाराज हैं. बताया जा रहा है कि RRR में उनके कुछ सीन्स भी काट दिए गए हैं. राजामौली ने आलिया को उनके स्टारडम के मुताबिक फिल्म में स्पेस नहीं दिया है.

अब आलिया क्या सच में राजामौली से नाराज हैं या बात कुछ और है... अभी किसी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story