Pyara Hindustan
Entertainment

विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, कश्मीर फाइल्स के बाद अब दिल्ली फाइल्स

विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, कश्मीर फाइल्स के बाद अब दिल्ली फाइल्स
X

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर जिया है. यही नहीं विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म का टाइटल लोगों को साथ साझा भी किया है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट लिखा- मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं जिनके पास #TheKashmirFiles है. पिछले 4 वर्षों से हमने पूरी ईमानदारी और लगन के साथ बहुत मेहनत की है, हो सकता है कि मैंने आपके TL को स्पैम कर दिया हो, लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के साथ किए गए नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों को जागरूक करना ज़रूरी है. मेरे लिए एक नई फिल्म पर काम करने का समय आ गया है .

शाहज़ाद पूनावाला, मनजिंदर सिंह सिरसा, RP सिंह समेत तमाम नेताओ ने दिल्ली फाइल्स का स्वागत किया है तो वहीं कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा की 'गुजरात फाइल्स कब बनाएंगे अग्निहोत्री साथ ही कहा की कश्मीर फाइल्स बनाकर ज़हर घोलने की कोशिश की है।

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी इस फिल्म को लेकर उत्साह जताया है और साथ ही द कश्मीर फाइल्स को लेकर असंवेदनशील टिप्पणी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना भी साधा है।

विवेक अग्निहोत्री द कश्मीर फाइल्स से पहले इतिहास के छुपे हुए कई राज, सवालों को अपनी फिल्म के जरिए लोगों के सामने ला चुके हैं. उनकी इस सीरीज में द द ताशकंद फाइल्स साल 2019 में आई थी. इस फिल्म के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत की गुत्थी को खोलने की कोशिश की गई थी. मूवी को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म के लिए विवेक अग्निहोत्री को दो नेशनल अवॉर्ड मिले थे. द ताशकंद फाइल्स, द कश्मीर फाइल्स के बाद लोगों को अब द दिल्ली फाइल्स का बेसब्री से इंतजार है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story