Pyara Hindustan
Entertainment

आर्यन-अनन्या पांडे की ड्रग चैट में बड़ा खुलासा,अनन्या पांडे ने आर्यन से कहा मुझे गांजा ट्राई करना है

आर्यन-अनन्या पांडे की ड्रग चैट में बड़ा खुलासा,अनन्या पांडे ने आर्यन से कहा मुझे गांजा ट्राई करना है
X

बॉलिवुड़ एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जहां क्रूज ड्रग्‍स केस में आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं उनकी दोस्‍त और बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे NCB की रडार पर हैं। आर्यन के मोबाइल फोन से जो वाट्सएप चैट बरामद हुए हैं, उनमें अनन्‍या पांडे से कई बार ड्रग्‍स गांजा को लेकर बातचीत हुई है। अनन्या ने आर्यन से कहा है कि वो गांजा ट्राई करना चाहती हैं। आर्यन खान की चैट में बड़ा खुलासा हुआ है।

एनसीबी दफ्तर में अनन्‍या पांडे से सवा दो घंटे पूछताछ हुई। इस दौरान जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने अनन्‍या को आर्यन के साथ उनकी ड्रग्‍स को लेकर बातचीत वाले चैट भी दिखाए। रिर्पोट के मुताबिक इस चैट में आर्यन अपनी दोस्‍त अनन्‍या से पूछते हैं कि 'गांजा का जुगाड़' हो सकता है? अनन्‍या इसके जवाब में लिखती हैं कि वह 'अरेंज कर सकती' हैं। पूछताछ के दौरान समीर वानखेड़े ने अनन्‍या को वह चैट भी दिखाए तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि यह उन्होने मजाक में कहा था। एनसीबी ने अनन्या से यह भी सवाल किया कि क्‍या उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स लिया है? इसके जवाब में अनन्‍या ने कहा, 'नहीं मैंने कभी ड्रग्‍स नहीं लिया है। मैंने बस सिगरेट पिया है।'




बता दें कि आर्यन खान के फोन से अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स सबसे ज्यादा अ‍हम हैं। जिसमें एक 2018 से 2019 के बीच चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं। अनन्या की एक चैट में वो आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है। वो फिर से ट्राई करना भी चाहती हैं। दूसरी चैट आर्यन अपनी दोस्‍त अनन्‍या से पूछते हैं कि 'गांजा का जुगाड़' हो सकता है? अनन्‍या इसके जवाब में लिखती हैं कि वह 'अरेंज कर सकती' हैं।वही एक और चैट है जिसमें अनन्या पांडे ने एनसीबी को जवाब दिया है कि ये चैट सिगरेट को लेकर हुई थी,ड्रग्स को लेकर हमारे बीच बात नहीं हुई है।एनसीबी को अनन्या ने चैट पर लगातार सवाल किए तो उनका जवाब था कि जो भी बातचीत आर्यन से हुई वो सिगरेट को लेकर थी, ड्रग्स को लेकर हमारे बीच बात नहीं हुई है।

दरअसल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना की अच्छी दोस्त है अनन्या पांडे। बचपन से अनन्या और आर्यन खान एक साथ एक ही स्कूल में पढ़े है। इतना ही नही ड्रग केस में आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेट ने भी आर्यन और अनन्या के साथ पढाई की है। तो ऐसे में यह लिंक जिसे एनसीबी खंगाल रही है वो और ज्यादा गहरा हो सकता है। यही वजह है कि दो घंटे की पूछताछ के बाद अब एनसीबी ने दूसरी बार अनन्या पांडे से इस ड्रग रैकेट में पूछताछ कर रही है।

वही दूसरी ओर मुंबई एनसीबी ने बीती देर रात एक 24 वर्षीय ड्रग तस्कर को हिरासत में लिया। वह इस मामले में मुख्य संदिग्ध है जिसका नाम ड्रग्स से संबंधित चैट में सामने आया है। माना जा रहा है कि एनसीबी इस ड्रग तस्कर और अनन्या पांडे को आमने - सामने बैठाकर पूछताछ करेगी।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story