Pyara Hindustan
Entertainment

अयान मुखर्जी ने उज्जैन मंदिर विवाद पर दिया अपना रिएक्शन, कहा- आलिया को नहीं ले जाना चाहते थे मंदिर !

अयान मुखर्जी ने उज्जैन मंदिर विवाद पर दिया अपना रिएक्शन, कहा- आलिया को नहीं ले जाना चाहते थे मंदिर !
X

'ब्रह्मास्त्र' मूवी के लीड एक्टर्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे, लेकिन हिंदु संगठनों के विरोध के कारण रणबीर-आलिया को मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया गया। सिर्फ अयान को ही अंदर जाने की अनुमति मिली। इस बवाल के बाद तीनों फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे, जहां अयान ने इस मामले पर खुलकर बात की। उन्होंने ये भी कहा कि वो नहीं चाहते थे कि आलिया मंदिर में जाएं...।

गौरतलब है कि 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर जमकर हंगामा हो रहा है। एक तरफ सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की बात कही जा रही है, ट्विटर पर हर दिन #BoycottBrahmastra ट्रेंड हो रहा है। दूसरी तरफ जब रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे तो वहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। इसकी वजह से उन्हें मंदिर में पूजा करने से रोक दिया गया। साथ ही उनके लिए अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा की भी व्यवस्था की गई।

मुझे बीफ खाना पसंद है- रणबीर कपूर

दरअसल, Ranbir Kapoor ने करीब 11 साल पहले कहा था कि उन्हें बीफ खाना पसंद है। इतने सालों बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रणबीर के गौमांस खाने के बयान पर जमकर बवाल हो रहा है। वहीं, आलिया ने भी कुछ दिनों पहले कहा था कि जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, वो उनकी फिल्में न देखें। ऐसे में इन बयानों के चलते Brahmastra को बायकॉट किया जा रहा है।

अयान मुखर्जी आलिया को नहीं ले जाना चाहते थे मंदिर !

अयान मुखर्जी ने आगे कहा, 'दोनों (रणबीर और आलिया) मेरे साथ आने के इच्छुक थे। लेकिन, जब हम वहां पहुंचे और इस बारे में सुना। वहां जो हुआ, उससे मुझे बहुत बुरा लगा और फिर मैंने रणबीर और आलिया से कहा कि मुझे अकेले जाने दो। मैं वहां फिल्म के लिए आशीर्वाद और ऊर्जा लेने गया था।' अयान ने ये भी बताया कि वे नहीं चाहते थे कि आलिया भट्ट इस हालत (प्रेग्नेंसी) में उनके साथ अकेले मंदिर के अंदर जाएं। उन्होंने कहा, 'मैं आलिया को उसकी वर्तमान स्थिति में वहां नहीं ले जाना चाहता था। इसलिए मुझे वहां अकेले जाकर बहुत बुरा लगा। और मैं सच कहूं (मंदिर में दर्शन करने के बाद) तो मुझे लगा कि वे भी आ सकते थे।'

9 सितंबर को रिलीज होगी 'ब्रह्मास्त्र'

'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को थियेटर में रिलीज होगी। इसमें रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ स्टार नागार्जुन भी हैं। कैमियो में शाहरुख खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story