Pyara Hindustan
Entertainment

महज़ 7 दिन के अंदर 'केजीएफ 2' ने किया बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन, बाहुबली को मात देकर बनाये नए रिकार्ड्स

महज़ 7 दिन के अंदर केजीएफ 2 ने किया बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन, बाहुबली को मात देकर बनाये नए रिकार्ड्स
X

सुपरस्टार यश, एक्ट्रेस श्रीनिधी शेट्टी, संजय दत्त और रवीना टंडन की मल्टी स्टारर फिल्म 'केजीएफ 2' बॉक्स पर धमाल मचा रखा है. फिर चाहें वो यश का स्वैग हो या दमदार स्क्रिप्ट का जादू, आलम ये है कि जिसने भी 'केजीएफ 2' देखी वो इसकी तारीफें करते नहीं थक रहा है. बॉक्स ऑफिस की बात करें तो 'केजीएफ 2' के सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही एस.एस राजामौली की बाहुबली को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म धमाकेदार कमाई तो कर ही रही है साथ ही 'केजीएफ 2' ने कई बिग बजट फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए सबसे जल्दी 250 करोड़ रुपए कमाने का रिकॉर्ड बना लिया है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के अब तक के कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है जो कि महज़ 7 दिन के अंदर 250 करोड़ हो चुका है. अगर फिल्म इसी रफ्तार से कमाती रही तो जल्द ही 'केजीएफ 2' 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है.

तरण आदर्श के ट्वीट में दी गई जानकारी के मुताबिक, रिलीज़ के अगले दिन यानी पहले दिन फिल्म ने हिंदी भाषा में 53 करोड़ का बिजनेस किया था, इसके बाद शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में हल्की गिरावट आई और केजीएफ ने 42.90 करोड़ कमाए. इसके बाद रविवार को फिर से 50 करोड़, सोमवार को 25.57 करोड़, मंगलवार को 19.14 करोड़ और शुक्रवार को 16.35 करोड़ का बिजनेस कर फिल्म 7 दिनों में 250 करोड़ रुपए कमा चुकी है.

समीक्षक के मुताबिक इतना कलेक्शन 'बाहुबली 2' ने 8 दिन, 'दंगल' ने 10 दिन, 'संजू' ने 10 दिन और 'टाइगर जिंदा है' ने भी 10 दिन में किया था. इसके अलावा कोइमोई की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म सारी भाषाओं में भारत में अब तक 498 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story