Pyara Hindustan
Entertainment

बायकॉट कपिल शर्मा ट्रेंड होने के बाद अब कपिल शर्मा ने क्यों बंद कर दिया अपना शो?

बायकॉट कपिल शर्मा ट्रेंड होने के बाद अब कपिल शर्मा ने क्यों बंद कर दिया अपना शो?
X

कपिल शर्मा हाल ही में मुसीबत में घिरे हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर उनके शो को बायकॉट करने की मांग तक की गई. अब एक बार फिर कपिल शर्मा शो को लेकर ऐसी खबर आ रही है जो उनके फैंस को चौंका देगी.

दरअसल, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स की कास्ट को प्रमोशन के लिए शो में ना बुलाने की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. काफी विवाद भी इस वजह से खड़ा हो गया था, ऐसे में सोशल मीडिया पर बायकॉट कपिल शर्मा शो तक ट्रेंड करने लग गया था. अब ये विवाद तो खत्म हो चुका है, लेकिन अब ये भी खबरें आने लगी हैं कि जल्द ही कपिल शर्मा का शो भी बंद होने वाला है. ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि इससे दर्शकों को हर हफ्ते हंसी का डोज नहीं मिल पाएगा. टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है द कपिल शर्मा शो.

हर हफ्ते शो में जाने माने सितारे गेस्ट के तौर पर पहुंचते हैं और दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है. ऐसे में अब जब कपिल शर्मा की एक पोस्ट सामने आई है तब से शो के बंद होने की चर्चाएं होने लगी हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर कपिल शर्मा ने यूएस-कनाडा टूर के बारे में बताया है. अपने पोस्ट में कपिल शर्मा ने लिखा है कि यूएस-कनाडा टूर के बारे में साल 2022 में घोषणा करते हुए मुझे काफी खुशी महसूस हो रही है. आप लोगों से जल्द ही मुलाकात होगी.

वहीं जैसे ही कपिल शर्मा ने अपना ये पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया तो तमाम यूज़र्स ने कपिल शर्मा के पोस्ट पर रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए और लगातार कपिल शर्मा को 'द कश्मीर फाइल्स' के लिए बॉयकॉट करने के बाद अब जमकर ट्रोल करने लगे है।

11 जून से लेकर 3 जुलाई तक ये टूर चलने वाला है. कपिल शर्मा के इस पोस्ट के सामने आते ही लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि अब जल्द ही कुछ समय के लिए शो बंद कर दिया जाएगा. हालांकि फिर से नए सीजन के साथ उसके बाद शो वापस लौटेगा. द कपिल शर्मा शो में कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रही है.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story