Pyara Hindustan
Entertainment

ड्रग्स नेक्सस के खुलासे से डरी उद्धव सरकार, NCB गवाह के खिलाफ पुणे पुलिस ने जारी किया लुकाउट नोटिस

ड्रग्स नेक्सस के खुलासे से डरी उद्धव सरकार, NCB गवाह के खिलाफ पुणे पुलिस ने जारी किया लुकाउट नोटिस
X

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से उद्धव ठाकरे सरकार का डर और बौखलाहट लगातार बढती दिखाई दे रही है। यही वजह है कि एनसाबी को घेरने और बीजेपी पर सवाल उठाने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार अलग-अलग हथकंडे अपना रही है। एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर की जासूसी करने का मामला हो या बीजेपी नेता मोहित भारतीय पर मढ़े गए तमाम आरोपो पर उद्धव ठाकरे सरकार पहले ही बेनकाब हो चुकी है और अब आपको बता दे केस में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर सवालो के घेरे में आए किरण गोसावी के खिलाफ पुणे पुलिस ने एक लुकआउट नोटिस जारी किया है।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में मौजूदगी के दौरान किरण गोसावी की आर्यन खान के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई जिसको लेकर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने तमाम सवाल उठाए थे। जिसके बाद एनसीबी ने इस पूरे मामले पर सफाई दी थी। लेकिन अब बदले की भावना से उद्धव ठाकरे सरकार ने किरण गोसावी के खिलाफ २०१८ में दर्ज मामले में कार्रवाई की।

पुणे पुलिस ने एक लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। पुणे के फारसखाना पुलिस थाने में उनके खिलाफ साल 2018 में धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। गोसावी पर आरोप है कि उन्होने सोशल मीडिया के जरिये मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से 3 लाख रुपये ठग लिए थे। इस मामले में 29 मई, 2018 को उसके खिलाफ शिकायत दर्ज़ की गई थी। लेकिन अर्नब गोस्वामी के मामले की तरह बिल्कुल ठीक वैसे ही इस मामले में भी मुम्बई पुलिस का इस्तेमाल करते हुए किरण गोसावी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया।

बता दे कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया था कि किरण गोसावी उनका पंच गवाह है और ऐसे और भी गवाहों की मदद केस में ली गई है। कानून में स्वतंत्र गवाह का प्रावधान है। मिली जानकारी के मुताबिक, किरण गोसावी को खुद NCB के ही एक इंटेलिजेंस अधिकारी ने बुलाया था। जानकारी के मुताबिक किरण और दूसरे एक गवाह को दो अक्टूबर को सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर इंटरनेशनल टर्मिनल ग्रीन गेट पर बुलाया गया था और उसे वहां समीर वानखड़े और टीम के दूसरे लोगों से उसका परिचय करवाया गया।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story