Pyara Hindustan
Entertainment

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सपोर्ट करना ऋतिक रोशन को पड़ा भारी, ट्विटर पर शुरू हुआ #BoycottVikramVedha ट्रेंड

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सपोर्ट करना ऋतिक रोशन को पड़ा भारी, ट्विटर पर शुरू हुआ #BoycottVikramVedha ट्रेंड
X

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा का सपोर्ट करना ऋतिक रोशन को महंगा पड़ रहा है. सोशल मिडिया पर फिल्म लाल सिंह चड्डा के बॉयकॉट होने के बाद अब इस कड़ी में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म विक्रम-वेधा का नाम शामिल हो गया है.

बता दे, हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. आमिर की इस फिल्म को लेकर फिलहाल काफी चर्चा हो रही है. इस बीच हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर ऋतिक रोशन ने भी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को देखा और सोशल मीडिया पर उसकी तारीफ की. ऋतिक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा कि- "मैंने अभी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को देखा, ये फिल्म मेरे दिल को छू गई. प्लस माइनस एक तरफ, ये फिल्म काफी शानदार है. इस कमाल की फिल्म को मिस मत करो। जाओ अभी जाओ। इसे देखो। ये खूबसूरत है… बहुत खूबसूरत।"

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सपोर्ट करना ऋतिक रोशन को पड़ा भारी, ट्विटर पर शुरू हुआ #BoycottVikramVedha ट्रेंड

अब ऋतिक रोशन के इस ट्वीट को देखने के बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और अब सोशल मीडिया यूजर्स उनकी आगामी फिल्म विक्रम वेधा के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।

वही एक यूजर ने लिखा, "29 सितंबर आओ उनकी फिल्म विक्रम वेधा का बहिष्कार कर उन्हें राष्ट्र की धड़कन का अहसास कराएं। याद करें हिंदू नफरत को याद करें, तैमूर का अब्बू मिया सैफ अली खान जिन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज और तानाजी को काल्पनिक चरित्र कहा था, उस फिल्म का हिस्सा हैं।"

वही एक यूजर ने लिखा, "चिंता मत करो दुग्गू अंकल जब पूरा ड्रगी बॉलीवुड बहिष्कार के तूफ़ान का सामना कर रहा है, तो आप और मिया सैफ इस वॉर से कैसे बच सकते हैं? बहिष्कार का सामना करने के लिए तैयार रहें."

विक्रम वेधा साल 2017 में रिलीज हुई साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा का ऑफिशियल रीमेक हैं. इस फिल्म में आर माधवन की जगह बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, जबकि विजय सेतुपति के रोल में ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं. विक्रम वेधा की शूटिंग का काम पूरा हो गया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस महीने के अंत तक फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया जाएगा. वहीं 30 सितंबर 2022 को विक्रम वेधा सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.


Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story