Pyara Hindustan
Entertainment

विमल कंपनी के एड को लेकर अक्षय कुमार ने फैन्स से माफी मांगी, बोले- अब कभी नहीं करूंगा

विमल कंपनी के एड को लेकर अक्षय कुमार ने फैन्स से माफी मांगी, बोले- अब कभी नहीं करूंगा
X

गुटखा कंपनी विमल के लिए विज्ञापन करने को लेकर अक्षय कुमार ने फैंस से माफी मांगी है और साथ ही इस विज्ञापन से हटने का फैसला किया है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। हाल ही में अक्षय कुमार इस एड में अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ नजर आए थे। इसके बाद से ही अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। काफी संख्या में अक्षय कुमार के फैंस इस बात पर अपनी नाराजगी जता रहे थे। इसी नाराजगी को दूर करने के लिए अक्षय कुमार ने यह बड़ा फैसला लिया है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आई एम सॉरी, वे सभी फैंस और शुभ चिंतकों से माफी मांगना चाहते हैं। अक्षय ने आगे कहा कि पिछले दिनों में मिली आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझपर गहरा असर किया है। मैंने तंबाकू का समर्थन न किया है न कभी करूंगा, विमल इलायची एड से मेरे जुड़े होने पर आपकी भावनाओं का मैं सम्मान करते हुए इस विज्ञापन से पीछे हट रहा हूं। साथ ही मैंने फैसला किया है कि जो भी इस एड से कमाई हुई उसे किसी सही जगह दान कर दूंगा।

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि हो सकता है ब्रांड लीगल कॉन्ट्रेक्ट होने की वजह से अपना विज्ञापन चलाए लेकिन मैं भविष्य में इस सब चीजों के चुनाव में काफी ध्यान रखूंगा।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story