Pyara Hindustan
Entertainment

द कश्मीर फाइल्स पर बोले अभिषेक बच्चन- फिल्म अच्छी न होती तो कभी नहीं चलती, विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये रिएक्शन....

द कश्मीर फाइल्स पर बोले अभिषेक बच्चन- फिल्म अच्छी न होती तो कभी नहीं चलती, विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये रिएक्शन....
X

विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर सबका दिल जीत रही है। फिल्म में लगभग तीन दशक पहले कश्मीरी पंडितों के साथ हुई बर्बरता को दिखाया गया है। लोग इसे देखकर भावुक हो रहे हैं। कमाई के मामले में जल्द ही इंडियन सिनेमा में 300 करोड़ के करीब पहुंचीं 'द कश्मीर फाइल्स' को लोकर बॉलीवुड दो भाग में बंट गया है। कुछ लोग खुलकर इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ विरोध। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने चुप्पी साध रखी है। आपको बता दे फिल्म को लेकर आमिर खान, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, टाइगर श्रॉफ, सलमान खान समेत कई स्टार्स ने तारीफ की है तो वहीं अब फिल्म द कश्मीर फाइल्स की को लेकर अभिषेक बच्चन ने भी तारीफ की है। हालांकि उन्होंने यह मूवी देखी नहीं लेकिन उनका कहना है कि फिल्म अच्छी न होती तो कभी नहीं चलती। अभिषेक ने फिल्म पर जो बोला है, उसके लिए डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने उनका शुक्रिया अदा किया है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि फिल्म के रिलीज के बाद कई लोगों को शिकायत थी कि इस मूवी के लिए बॉलीवुड से कोई नहीं बोल रहा। अब तक फिल्म के लिए कई सिलेब्स बोल चुके हैं इनमें से ज्यादातर ऐसे हैं जिन्होंने फिल्म देखी तक नहीं।

अभिषेक आगे बोलते हैं, अगर इंटेशन ठीक है तो सब ठीक है। अगर फिल्म अच्छी हो तब भी लोग देखेंगे। आप द कश्मीर फाइल्स के बारे में बात कर रहे थे। हम लोग बीते दो-तीन दिन से यही बात कर रहे हैं कि आप इसका राजनीतिकरण करें, कम्युनलाइज करें यह आपकी राय है लेकिन फिल्म अच्छी नहीं होती तो नहीं चलती। कोई और वजह नहीं है इसके चलने की। इससे आप अलग-अलग मतलब निकाल सकते हैं। फिर भी यह मेरे बोलने की जगह नहीं है क्योंकि मैंने फिल्म देखी नहीं है। लेकिन मैंने किसी के मुंह से यह नहीं सुना कि यह बुरी फिल्म है। सिनेमा की बस यह सच्चाई है, अगर कोई फिल्म बिजनस अच्छा रही है तो फिल्म अच्छी होनी चाहिए, वर्ना फिल्म नहीं चलेगी। अभिषेक के वीडियो को शेयर करके विवेक रंजन अग्निहोत्री ने उनका शुक्रिया अदा किया है।

बता दे, अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच टाइम्स नाऊ नवभारत से बातचीत में उन्होंने द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की। उनसे पूछा गया कि क्या सिनेमा सियासी मसलों का हल हो सकता है? इस पर अभिषेक बोलते हैं, क्यों नहीं। जब पूछा जाता है, किस तरह से? इस पर अभिषेक जवाब देते हैं, निर्भर करता है कि इसे इंटरप्रिट किस तरह से किया गया। जैसे मैंने पहले भी कहा था कि आपकी मंशा सही होनी चाहिए।

आपको बता दे, हाल ही में अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट को लोगों ने विवेक अग्रिहोत्री की इस फिल्म के साथ जोड़ कर देखा और बिग बी को जमकर ट्रोल भी किया।

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक गुप्त पोस्ट साझा किया। ट्वीट में बस लिखा, ' .. अब हम जानते हैं, जो हम तब कभी नहीं जानते थे .." हालांकि पोस्ट में कोई हैशटैग या संदर्भ नहीं था, लेकिन नेटिजन्स ने इसे अनुपम खेर अभिनीत द कश्मीर फाइल्स से जोड़ कर देखा। फिर क्या था सोशल मीडिया पर लोगों ने बॉलीवुड के मेगास्टार को भी नहीं छोड़ा और उन्हें ट्रोल करने लगे।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story