Pyara Hindustan
Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर बरक़रार है 'द कश्मीर फाइल्स' का जलवा, जाने दूसरे मंगलवार को कितने करोड़ की कमायी का आंकड़ा किया पार

'The Kashmir Files' continues at the box office, know how many crores it crossed on the second Tuesday

बॉक्स ऑफिस पर बरक़रार है द कश्मीर फाइल्स का जलवा, जाने दूसरे मंगलवार को कितने करोड़ की कमायी का आंकड़ा किया पार
X

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' लगातार बॉक्स ऑफिस में शानदार कमाई कर रही है और सारे रिकॉर्ड्स भी तोड़ रही है। 11 मार्च को थिएटर्स में रिलीज़ हुयी इस फिल्म को पब्लिक का खूब प्यार और सपोर्ट मिल रहा है। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 12वें दिन तक की कमाई टोटल 190 करोड़ हुयी है।

ट्रेन्ड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आपने ट्वीटर अकाउंट पर फिल्म के 12वें दिन तक का कलेक्शन शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा है की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का जादू लगातार सिनेमाघरों में बरक़रार है और वीकडेज़ पर भी ट्रेंड करती रही। फिल्म ने शुक्रवार को 19.15 करोड़, शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड़, सोमवार को 12.40 करोड़, मंगलवार को 10.25 करोड़ है, वहीं अबतक की टोटल कमाई देखे तो मूवी ने पूरे इंडिया में 190.10 करोड़ की कमाई कर चुकी है। 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म अगर ऐसे ही शानदार प्रदर्शन करती रही तो जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शमिल हो जायगी।

बता दे, हाल ही में रिलीज़ हुयी अक्षय कुमार और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'बच्चन पांडेय' को भी कमाई के मामले में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने पीछे छोड़ दिया है और कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

छोटे बजट की मूवी और कम स्क्रीन्स होने के बावजूद मूवी ने 3.55 करोड़ के साथ अच्छी ओपनिंग की थी, जिसके बाद लगातार मूवी डबल डिज़िट के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकार्ड्स तोड़ रही है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्ल्वी जोशी स्टारर इस फिल्म को देश भर में पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिल रहा है और अब इसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए अन्य भाषाओ में भी डब किया जायगा। वहीं इसके स्क्रीन्स की बात करे तो ये अब 4000 तक पहुँच चुके है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story