Pyara Hindustan
Entertainment

लाल सिंह चड्ढा के लिए 50 करोड़ का कलेक्शन करना हुआ मुश्किल, छठे दिन फिल्म ने कमाए सिर्फ 2.50 करोड़ रुपये

लाल सिंह चड्ढा के लिए 50 करोड़ का कलेक्शन करना हुआ मुश्किल, छठे दिन फिल्म ने कमाए सिर्फ 2.50 करोड़ रुपये
X

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन ब दिन बुरी तरह से गिरता जा रहा है। आमिर खान अपनी इस फिल्म के साथ चार साल बाद बड़े पर्दे पर लौटे हैं। ऐसे में दावा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं फिल्म को आलोचनाओ का सामना करना पड़ा फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप हो गई। अब फिल्म का मंगलवार छठे दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ गया है, जो फिल्म मेकर्स और आमिर खान की टेंशन को बढ़ाने के लिए काफी है।

'लाल सिंह चड्ढा' अपने ओपनिंग डे से खराब प्रदर्शन कर रही है। वीकएंड पर भी यह फिल्म कोई खास कलेक्शन नहीं कर पाई। मगंलवार को छठे दिन फिल्म का कलेक्शन पूरी तरह गिर गया है। सोमवार के मुकाबले मंगलवार के दिन 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई में पूरे 75 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की है, जो मेकर्स के लिए काफी खराब संकेत है। इस फिल्म ने मंगलवार यानी अपने छठे दिन पर लगभग 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

उम्मीद जताई जा रही थी कि छठे दिन की कमाई के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' का टोटल कलेक्शन 50 करोड़ रुपये आसानी से पार कर लेगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। आमिर खान की फिल्म की कुल कमाई अब तक 48 करोड़ रुपये के आसपास तक पहुंच गई है। हालांकि, अब 'लाल सिंह चड्ढा' का कलेक्शन अब 75 करोड़ तक पहुंचना भी मुश्किल होता दिख रहा है।

किस दिन हुई कितनी कमाई

लाल सिंह चड्ढा कमाई (करोड़ में)

पहले दिन की कमाई 11.7

दूसरे दिन की कमाई 7.26

तीसरे दिन की कमाई 9

चौथे दिन की कमाई 10

पांचवें दिन की कमाई 7.50

छठे दिन की कमाई 2.50

कुल कमाई 48 (लगभग)

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story