Pyara Hindustan
Entertainment

बॉयकॉट ट्रेंड से डरे करण जौहर, ट्वीटर को कहा अलविदा, यूज़र्स बोलें- शांति चाहते हो तो 'कॉफी विद करण' वाला कचरा भी हटा दो

बॉयकॉट ट्रेंड से डरे करण जौहर, ट्वीटर को कहा अलविदा, यूज़र्स बोलें-  शांति चाहते हो तो कॉफी विद करण वाला कचरा भी हटा दो
X

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि उन्होंने ट्विटर छोड़ दिया है। करण ने सोशल मीडिया पर यूजर्स को यह खबर दी है कि नेगेटिविटी से परेशान होकर उन्होंने ट्विटर छोड़ने का फैसला लिया है। हालांकि, करण जौहर के इस ट्वीट पर लोग खूब जमकर नेगेटिव क़ॉमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। बता दे, माना जा रहा है की लगातार जिस तरह से कारण की फिल्मो को बायकाट का सामना करना हो रहा है इसलिए उन्होंने ट्वीटर को अलविदा बोल दिया है।

करण ने कहा- गुडबाय ट्विटर

करण जौहर ने इस ट्वीट में लिखा है, "और ज्यादा पॉजिटिव एनर्जी के लिए जगह बनाने की तरफ यह पहला कदम है। गुडबाय ट्विटर।"





कॉफी विद करण वाला कचरा भी इंटरनेट से हटा दो

करण जौहर को इस ट्वीट पर भी लोगों ने काफी कुछ सुना डाला है। जहाँ एक यूजर ने कहा, "सर पूरे इंडिया में सुख शांति चाहते हो तो कॉफी विद करण वाला कचरा भी इंटरनेट से हटा दो।"

वही एक अन्य यूजर ने कहा है, "आपको कोई मिस नहीं करेगा। एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा है- शाहरुख के अलावा कोई और मिस नहीं करेगा आपको।"

वही फिल्म क्रिटिक KRK ने भी करण जौहर के ट्वीट पर तंज कसते हुए लिखा, "डिअर करण, आपने अपना फ़ोन नंबर भी बदल दिया है। और अब आप ट्विटर भी छोड़ रहे हैं। तो मैं आपको भविष्य में आपकी फिल्मों की वास्तविक रिपोर्ट कैसे दूंगा? ऐसा क्या हुआ है भाई!"

नेपोटिज्म के खूब लगे आरोप

बता दें कि इससे पहले भी करण जौहर सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी से परेशान होने की बातें कर चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों का बॉलिवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ गुस्सा उतरा था। इस मामले में सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किए जाने के साथ-साथ उनपर नेपोटिज्म के खूब आरोप लगे।

नकारात्मक दौर से बाहर आने की बात कही थी

करण ने कहा था, "मुझे लगा कि उस नकारात्मक दौर से बाहर आने का एकमात्र तरीका काम पर ध्यान देना, जो मैंने किया। इतनी सब आलोचनाओं के बाद भी, मुझे आगे बढ़ना था। मैं अपनी कंपनी, अपनी मां, अपने परिवार के प्रति जवाबदेह हूं। मुझे बस लगा कि मुझे मजबूत होना है, यह सब इतना अनावश्यक था। मुझे इस बात की खुशी है कि हम इससे आगे निकल गए और काम पर ध्यान केंद्रित किया। वही मैंने किया। मैं अपना सारा ध्यान अपने काम पर लगाता हूं।"


Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story