Pyara Hindustan
Entertainment

जोरदार साबित नहीं हुए रणवीर सिंह की 'जयेशभाई', जानें अब तक कितना रहा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन....

जोरदार साबित नहीं हुए रणवीर सिंह की जयेशभाई, जानें अब तक कितना रहा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन....
X

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की मच अवेटेड फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' को 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। बीते दिनों शाहिद कपूर की 'जर्सी', टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की 'हीरोपंती 2', और अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह की एरियल ड्रामा 'रनवे 34' दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही। बॉलीवुड से दर्शकों को रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का सहारा था। मगर फिल्म से दर्शन कतराते हुए नजर आए। कुछ लोग इसे बॉलीवुड की बदकिस्मती बता रहे हैं तो कुछ इसे बॉलीवुड से दर्शकों को मुंह मोड़ना बता रहे हैं। दूसरी ओर, सिनेमाघरों में एक महीने तक चलने के बाद भी यश की KGF चैप्टर 2 ने अपनी कमाई को लेकर झंडे गाड़ रही है और देखा जाए तो तमाम साऊथ की फिल्मे जो की हिंदी में डब की गयी है उनका कलेक्शन बॉलीवुड फिल्मो से ज्यादा है।

'जयेशभाई जोरदार' से डेब्यू कर रहे लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर की फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 3 करोड़ रुपये रहा है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर पुष्टि की। उन्होंने लिखा, "जयेशभाई जोरदार के पहले दिन की कमाई ऑल-इंडिया नेट का अनुमान 3 करोड़ रुपये है।" फिलहाल अबतक की कमाई की बात करे तो फिल्म ने 7 करोड़ का अकड़ा पार कर लिया है वहीं बजट की बात करे तो ₹60 करोड़ है।

फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' को इसके निर्माता मनीष शर्मा, निर्देशक दिव्यांग ठक्कर और एक्टर रणवीर सिंह ने ट्रेलर रिलीज के दिन एक ऐसी शानदार फिल्म बताया था। रणवीर सिंह ने कहा था कि ये पहली फिल्म थी जिसकी स्टोरी सुनने के बाद ही उन्होंने इसे हां कह दिया था। यशराज फिल्म्स के बैनर वाली जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन में रणवीर सिंह ने खासा पसीना भी बहाया है। कभी टीवी शोज तो कभी विदेश, रणवीर ने कोई मौका नहीं छोड़ा, ऐसे में फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी भी उनपर ही आती है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story