Pyara Hindustan
Entertainment

KRK ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर दिया अपना रिएक्शन, कहा- यह फिल्म तो एक डिज़ास्टर साबित हो चूका है ! छठे दिन और गिर गई 'ब्रह्मास्‍त्र' की कमाई, जानें फिल्म का कलेक्शन

KRK ने फिल्म ब्रह्मास्त्र पर दिया अपना रिएक्शन, कहा- यह फिल्म तो एक डिज़ास्टर साबित हो चूका है ! छठे दिन और गिर गई ब्रह्मास्‍त्र की कमाई, जानें फिल्म का कलेक्शन
X

KRK उर्फ कमाल आर खान ने 'ब्रह्मास्त्र रिव्यू' पर अपडेट जारी करते हुए ट्वीट किया है। बता दें कि जब से KRK जेल से बाहर आए हैं, हर कोई उनकी पोस्ट पर कमेंट कर ब्रह्मास्त्र पर रिव्यू जारी करने की मांग कर रहा है। लेकिन, जमानत मिलने के बाद से कमाल आर खान के तेवर कुछ अलग दिखाई पड़ रहे हैं। यही वजह है कि KRK ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर 'ब्रह्मास्त्र' के रिव्यू पर अपडेट जारी किया है। KRK ने लिखा, "मैंने फिल्म ब्रह्मास्त्र की समीक्षा नहीं की, फिर भी लोग इसे देखने के लिए थिएटर नहीं गए। तो यह एक फ्लॉप फिल्म बन गई। आशा करता हूं कि फिल्म की विफलता के लिए करण जौहरी मुझे दोषी नहीं ठहराएंगे जैसा कि कई अन्य बॉलीवुड लोगों ने किया।"

वही KRK ने गुरुवार को ट्वीट किया, "मैं जल्द ही राजनीतिक पार्टी जॉइन करने की सोच रहा हूँ। क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए, नेता होना जरूरी है, अभिनेता नहीं।"

बता दे, उन्होंने जेल से बाहर आते ही पहला ट्वीट किया 'मैं बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं'। देखते ही देखते यह वायरल हो गया। लेकिन इस ट्वीट के कुछ घंटों बाद ही केआरके के तीखे तेवर ठंडे पड़ गए और उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

गिर गई 'ब्रह्मास्‍त्र' की कमाई !

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' बॉक्‍स ऑफिस पर धीरे-धीरे आगे तो बढ़ रही है, लेकिन हर दिन इसकी कमाई गिरती जा रही है। फर्स्‍ट वीकेंड में एडवांस बुकिंग के बूते इस फिल्‍म ने 100 करोड़ से अध‍िक की कमाई की। लेकिन सोमवार से ही इसकी कमाई अब लगातार गिर रही है। एक दिन पहले मंगलवार को सभी पांच भाषाओं में 12.50 करोड़ रुपये कमाने वाली 'ब्रह्मास्‍त्र' ने बुधवार को अब 10.53 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है। यही नहीं, हिंदी वर्जन में भी फिल्‍म ने बुधवार को 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि मंगलवार को इसने हिंदी में 11.25 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। मंगलवार के मुकाबले बुधवार को कमाई में 15 परसेंट की गिरावट दर्ज की गई है।

'ब्रह्मास्‍त्र' को हिट होने के लिए करना होगा 500 करोड़ का आंकड़ा पार !

यहां एक बात गौर करने वाली है। ओपनिंग डे के मुकाबले पहले सोमवार को 'ब्रह्मास्‍त्र' की कमाई में 50 परसेंट से अध‍िक की गिरावट आई थी। इसके बाद हर दिन 15-20 परसेंट के दर से कमाई कम हो रही है। यह ट्रेंड इस फिल्‍म के लिए आगे घातक साबित हो सकता है। क्‍योंकि शनिवार और रविवार को एक बार फिर वीकेंड के कारण फिल्‍म की कमाई बढ़ तो जाएगी, लेकिन इसके बाद फिल्‍म अपने दूसरे सोमवार को बिखर सकती है। अगर सब ऐसे ही चलता रहा तो बहुत आश्‍चर्य नहीं होगा, अगर फिल्‍म अपने दूसरे सोमवार को 4 करोड़ रुपये के करीब बिजनस करे। ऐसा होता है कि 410 करोड़ रुपये के महाबजट में बनी 'ब्रह्मास्‍त्र' के लिए अपना खर्च निकालना भी मुश्‍क‍िल हो जाएगा। इस फिल्‍म को अगर बॉक्‍स ऑफिस पर हिट का तमगा लेना है तो 500 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े को पार करना होगा। 'ब्रह्मास्‍त्र' को यहां तक पहुंचने में काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story