Pyara Hindustan
Entertainment

KRK ने किया बड़ा ख़ुलासा, कहा- लाल सिंह चड्ढा को 'हाउसफुल' शो दिखाने के लिए फ़र्ज़ी कॉरपोरेट बुकिंग करा रहे आमिर खान...!

KRK ने किया बड़ा ख़ुलासा, कहा- लाल सिंह चड्ढा को हाउसफुल शो दिखाने के लिए फ़र्ज़ी कॉरपोरेट बुकिंग करा रहे आमिर खान...!
X

फिल्म लाल सिंह चड्डा 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. वही लगातार लोग सोशल मिडिया में इस फिल्म को बायकाट करते हुए भी नज़र आ रहे है और इसका असर भी अब देखने को मिल रहा है. फिल्म लाल सिंह चड्डा के टिकट की बात करे तो लोग इसकी एडवांस बुकिंग से दूर भागते हुए नज़र आ रहे है. साथ ही बॉलीवुड एक्टर KRK ने ये दावा किया है की अभी तक इस फिल्म की सिर्फ 39 टिकट ही बिके है.

बता दे, KRK ने ट्वीट कर ये दावा किया की लाल सिंह चड्डा की जो एडवांस बुकिंग दिखाई जा रही है वप फ़र्ज़ी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मुंबई में अंधेरी के पीवीआर सिटी मॉल में लालसिंह चड्ढा के पहले दिन 4 शो हो रहे हैं। अब तक पहले दिन कुल 39 टिकट बिके और ये ऑरिजनल एडवांस बुकिंग है। बाकी सभी फर्जी कॉर्पोरेट बुकिंग है।"

इससे पहले भी KRK ने ट्वीट किया था कि पीवीआर लाल सिंह चड्ढा का पार्टनर है इसलिए मल्टीप्लेक्स चेन की यह ड्यूटी है कि फेक बुकिंग दिखाए ताकि पहले दिन का बिजनस जबरदस्त आ सके।

वहीं विजय पटेल नाम के सोशल मीडिया यूजर ने लाल सिंह चड्ढा की सीटों के बुकिंग पैटर्न पर सवाल उठाया है। उन्होंने लिखा है, "क्या आप पैटर्न देख सकते हैं। यह कार्पोरेट बुकिंग है ताकि फिल्म नकली हाउसफुल दिख सके। उन्होंने स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं जिनमें हर शो में सेम पैटर्न में सीटों की बुकिंग है।"

साथ ही ये अन्य ट्वीट में विजय पटेल ये भी दावा करते है की अगर आप लाल सिंह चड्डा की टिकट खरीदते है है तो इनडायरेक्टली IPSMF को फंड करेंगे। उन्होंने लिखा, "यह मत भूलो कि आमिर खान भी IPSMF के डोनर में से एक हैं। हाँ, वही IPSMF जो Altnews, The Wire, आदि सहित भारत विरोधी और हिंदू विरोधी प्रचार वेबसाइटों को फंड करता है...अगर आप लालसिंह चड्ढा के लिए टिकट खरीदते हैं तो इसका मतलब है कि आप अप्रत्यक्ष रूप से IPSMF को फंडिंग कर रहे हैं।"

दरअसल सीटों को फेक फुल दिखाने को अब बॉक्स ऑफिस मार्केटिंग टूल कहा जाता है। इससे लोगों पर साइकोलॉजिकल असर पड़ता है कि ज्यादा लोग यह फिल्म देख रहे हैं। दूसरा ज्यादा बिजनस की मार्केटिंग होती है। हीरोपंती फिल्म की रिलीज के वक्त भी सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट्स वायरल हुए थे।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story