Pyara Hindustan
Entertainment

'लाल सिंह चड्डा' पर विवेक अग्निहोत्री ने आमिर खान को बताया 'फर्जी और फ्रॉड', कहा- आमिर ने लोगों को बनाया बेवकूफ़ !

लाल सिंह चड्डा पर विवेक अग्निहोत्री ने आमिर खान को बताया फर्जी और फ्रॉड, कहा- आमिर ने लोगों को बनाया बेवकूफ़ !
X

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' जब से फ्लॉप हुई हैं, उन पर चौतरफा हमले हो रहे हैं। ताजा अटैक कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का है। उन्होंने एक बार फिर आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी भला बुरा सुनाया है। उनका मानना है कि बायकॉट से फिल्म को कोई नुकसान नहीं हुआ बल्कि आमिर खान ने ही इस फिल्म के लिए कोई मेहनत नहीं की।

बता दे, कुशल मेहरा को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बात को एक तर्क के साथ समझाया। विवेक अग्निहोत्री ने कहा- चलो लाल सिंह चड्ढा को एक उदाहरण के तौर पर लेते हैं। मुझे उम्मीद है कि आमिर खान इस बात को समझेंगे। इंडस्ट्री में हर कोई कह रहा है कि 'भक्तों ने फिल्म को बर्बाद कर दिया'। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नरेंद्र मोदी को भारत में कितने वोट मिलते हैं? 40 प्रतिशत, ठीक है? तो चाहिए मैंने मान लिया कि इन 40 से 50 प्रतिशत लोगों ने फिल्म का बायकॉट किया है। तो मुझे बताइए कि बाकी के 50 प्रतिशत फिल्म देखने क्यों नहीं आए।

वही विवेक ने यह कहते हुए अपनी बात को आगे बढ़ाया कि अगर बायकॉट भी होता तो कम से कम आमिर खान के फैंस तो सामने आते। और अगर उनके पास इतने तगड़े फैंस नहीं हैं को उन्हें 150-200 करोड़ रुपये की फीस भी नहीं लेनी चाहिए। डायरेक्टर ने कहा- अगर आपके पास लॉयल फैंस नहीं हैं तो इसका मतलब है कि सब कुछ बोगस और फ्रॉड है। आप लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं 150-200 करोड़ तक चार्ज करके। विवेक ने कहा कि आमिर खान की 'दंगल' और 'पद्मावत' के दौरान यह बायकॉट काफी हिंसक था लेकिन इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

बता दे, इंटरव्यू में आगे विवेक ने कहा कि दंगल इतनी बड़ी हिट कैसे थी? 'दंगल एक ब्लॉकबस्टर थी क्योंकि लोगों ने आपकी ईमानदारी को देखा। आपने एक पिता की भूमिका निभाई, आपने भूमिका के लिए वजन बढ़ाया और लोगों ने देखा लेकिन क्या कोई मुझे बता सकता है कि यह 'लाल सिंह चड्ढा' क्या है? कोई नहीं जानता।' इसी इंटरव्यू में विवेक ने जयेशभाई जोरदार के फ्लॉप होने पर भी मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह के प्रमोशन करने के तरीके ने सबको कंफ्यूज किया, लोग समझ ही नहीं पाए कि फिल्म 'कन्या भ्रूण हत्या' के बारे में थी।



Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story