Pyara Hindustan
Entertainment

सोशल मिडिया पर ट्रेंड हुआ #BycottRakshabandhan, अक्षय की फिल्म 'रक्षाबंधन' की राइटर कनिका ढिल्लों के हिन्दू विरोधी ट्वीट पर भड़के लोग

सोशल मिडिया पर ट्रेंड हुआ #BycottRakshabandhan, अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन की राइटर कनिका ढिल्लों के हिन्दू विरोधी ट्वीट पर भड़के लोग
X

11 अगस्त को रिलीज होने वाली आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का विरोध अभी थमा नहीं है कि सोशल मीडिया पर इसी दिन रिलीज होने वाली सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के बायकॉट की मांग शुरू हो गई है। मंगलवार को ट्विटर और फेसबुक पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का जबरदस्त विरोध शुरू हुआ। यूजर्स इस फिल्म को ना देखने जाने की अपील कर रहे हैं।

बता दें कि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। वहीं, अक्षय कुमार की बहन का किरदार शिकारा फिल्म की एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत निभा रही हैं।

इस फिल्म की कहानी हिमांशु मिश्रा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। वही कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन देश के तमाम मुद्दों पर ट्वीट किया करती हैं। कनिका ने CAA को लेकर भी ट्वीट किया था जिसका स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। इसमें कनिका ने लिखा था, "हम कागज नहीं दिखाएंगे।"

इतना ही नहीं, कनिका ने गोवंश को लेकर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा, "अस्पताल में बेड के इंतजार में पार्किंग में मौत, ये हैं अच्छे दिन। इंडिया सुपर पॉपर है और गऊ माता का मूत्र पीने से कोविड चला जाएगा।"

हिंदुत्व और मोदी सरकार पर तीखी टिप्पणी के कारण यूजर्स कनिका की फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं. वही ट्विटर पर डॉ. ऋचा राजपूत ने कनिका का स्क्रीन शॉट साझा करते हुए लिखा, "इसकी भी फ़िल्म आ रही है रक्षाबंधन। जो काग़ज़ नहीं दिखाए , सकी फ़िल्म हम भी नहीं देखेंगे।

वही एक ट्वीटर यूजर ने अक्षय कुमार के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमे लिखा है की महाशिवरात्रि पर दूध बर्बाद करने से अच्छा है गरीबों को खिला दो। इसी को शेयर कर लिखा, "यह रक्षाबंधन अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "रक्षा बंधन" पर पैसे बर्बाद करने के बजाय कुछ गरीब भाई और बहन को खाना खिलते है।"

साथ ही एक ट्वीटर यूजर ने कहा, "अब तक कनिका ढिल्लों ने पिछले आधे घंटे में 17 ट्वीट डिलीट किए गए हैं। लेकिन हमारे पास कई स्क्रीन शॉट हैं! वो खुद को इससे बचा नहीं सकते। रक्षाबंधन फिल्म का भी बहिष्कार करें।"

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story