Pyara Hindustan
Entertainment

RRR की रिलीज बाद भी कश्मीर फाइल्स का जलवा बरकरार, न्यूजीलैंड में रिलीज हुई फिल्म अग्निहोत्री ने कहा - हमने जंग जीत ली

RRR की रिलीज बाद भी कश्मीर फाइल्स का जलवा बरकरार, न्यूजीलैंड में रिलीज हुई फिल्म अग्निहोत्री ने कहा - हमने जंग जीत ली
X

बॉक्स ऑफिस पर द कश्मीर फाइल्स का जलवा अभी भी बरकरार है। तेलुगू सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म RRR के रिलीज होने के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' की बिजनस धड़ाम हो जाएगा लेकिन फिर भी यह फिल्म अभी बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर रही है। वहीं न्यूजीलैंड में द कश्मीर फाइल्स की रिलीज पर लगी रोक हटा दी गई है। जिसकी जानकारी फिल्म के डॉयरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की ओर से दी गई है। उन्होने लिखा की हमने जंग जीत ली है।

रिलीज के १८ वें दिन द कश्मीर फाइल्स का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन २५० कोरड़ पार कर चुका है।

दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने फिल्म के ताजा आंकडे शेयर किये है जिसमें उन्होने जानकारी दी है कि RRR की रिलीज के बावजूद द कश्मीर फाइल्स की सफलता आंख खोलने वाली है अब फिल्म 250 करोड़ की ओर दौड रही है। शुक्र 4.50 करोड़, शनि 7.60 करोड़, सूर्य 8.75 करोड़। कुल: ₹ 228.18 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

बता दें कि न्यूजीलैंड में द कश्मीर फाइल्स के रिलीज पर लगी रोक हटा दी गई है। इसकी जानकारी फिल्म के डॉयरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर दी। विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि हमने जंग जीत ली है। गौरतलब है कि द कश्मीर फाइल्स की रिलीज पर न्यूजीलैंड के सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी थी।

विवेक अग्निहोत्री ने इसकी सूचना देते हुए लिखा, 'अच्छी खबर: हमने न्यूजीलैंड में जंग जीत ली और आखिरकार #TheKashmirFiles 28 मार्च को रिलीज हो रही है। सत्यमेव जयते। #राइट टू जस्टिस।' अग्निहोत्री ने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें न्यूजीलैंड में किन-किन जगहों पर फिल्म रिलीज होगी, उनके नामों की सूची है जिसमें 20 के नाम दर्ज हैं।

न्यूजीलैंड के सेंसर बोर्ड द्वारा 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म के क्लासिफिकेशन के फैसले के बाद वहां इसकी रिलीज पर रोक लगा दी थी। दरअसल, मुस्लिम समुदाय के लोगों ने फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड से अपनी चिंताएं जाहिर करते हुए कहा था कि फिल्म से 'मुस्लिम-विरोधी भावनाओं' और 'संभावित घृणा' को हवा मिल सकती है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story