Pyara Hindustan
Entertainment

ज्ञानवापी मुद्दे पर कंगना की एंट्री, बोलीं- महादेव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं !

ज्ञानवापी मुद्दे पर कंगना की एंट्री, बोलीं- महादेव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं !
X

कंगना रनोट फिलहाल अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अपनी फिल्म के रिलीज से ठीक पहले काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंची। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर दी है। वाराणसी यात्रा में कंगना के साथ उनकी पूरी धाकड़ टीम भी थी।

अब कंगना वाराणसी में हो और उनसे मीडिया ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर सवाल ना करे ऐसा हो नहीं सकता। तो जैसे ही कंगना दर्शन करके बाहर निकलीं वहां मौजूद मीडिया ने उन्हें घेर लिया और उनसे पूछा ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग होने के दावों को लेकर सवाल पूछ डाला। इस पर बड़ी बेबाकी से कंगना रनोट ने कहा, 'मथुरा के कण-कण में श्रीकृष्ण हैं और अयोध्या के कण-कण में श्रीराम हैं। इसी तरह काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं।' हर-हर महादेव के जयघोष के साथ उन्होंने अपनी बात खत्म की।

दरअसल, पिछले काफी दिनों से वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर को लेकर विवाद चल रहा है। इस मुद्दे पर दो समुदाय आमने-सामने खड़े हैं। फिलहाल कोर्ट के आदेश पर ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के वीडियोग्राफी सर्वेक्षण का काम चल रहा है। इसी मौके पर कंगना ने अपनी फिल्म धाकड़ की रिलीज से पहले टीम के सदस्यों के साथ वाराणसी में दर्शन किए।

आपको बता दे, कंगना ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, हर हर महादेव... टीम धाकड़ के साथ काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा जी की आरती। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कंगना के साथ दिव्या दत्ता, अर्जुन रामपाल भी मौजूद रहे।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story