Pyara Hindustan
Entertainment

समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के एक-एक झूठ का किया पर्दाफाश, कहा- एक्सटॉर्शन की बात बेबुनियाद, दुबई की नही मुंबई की है तस्वीरें

समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के एक-एक झूठ का किया पर्दाफाश, कहा- एक्सटॉर्शन की बात बेबुनियाद, दुबई की नही मुंबई की है तस्वीरें
X

महाराष्ट्र में ड्रग माफियाओ पर एनसीबी की ताबडतोड़ कार्रवाई जारी है, बॉलिवुड़ स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से अनन्या पांडे एनसीबी के शिकंजे में है। लेकिन एनसीपी नेता नवाब मलिक जो कि उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री है वो खुलेआम एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े जिन्होने इस ड्रग नेक्सस का पर्दाफाश किया उन्हे नौकरी से निकालने और जेल भेजने की धमकी दी। लेकिन उसके बाद समीर वानखेडे खुद सामने आये और नवाब मलिक के एक एक झूठ का पर्दाफाश करते हुए ठाकरे सरकार को बेनकाब कर दिया है। समीर वानखेडे ने नवाब मलिक के एक एक आरोप का जवाब देते हुए कहा कि नवाब मलिक जो बोल रहे है वो सिर्फ और सिर्फ एक घिनौना झूठ है जिसकी वह कड़ी निंदा करते है। समीर वानखेडे ने कहा कि जो नवाब मलिक तस्वीरे शेयर करके यह दावा कर रहे है कि दुबई में समीर वानखेडे ने वसूली की लेकिन वह तस्वीरे दुबई की नहीं बल्कि मुंबई की है।

दरअसल नवाब मलिक ने एनसीबी जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेड़े पर दुबई और मालदीव में वसूली का आरोप लगाया था और आरोप को सच साबित करने के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की। दावा यह किया गया कि यह तस्वीरें 10 दिसंबर 2020 की हैं। जो दुबई के ग्रैंड हयात होटल में खीचीं गई थी। लेकिन अब समीर वानखेड़े ने बताया कि वह तस्वीरे दुबई की नहीं बल्कि मुंबई की है। मुम्बई के एयरपोर्ट की यह तस्वीरें है। उन्होने साथ ही कहा कि मैं कभी दुबई भी नही गया। साथ ही मालदीप जाकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से हफ्ता वसूली का गंभीर आरोप जो नवाब मलिक ने लगाया उस पर एनसीबी जोनल डॉयरेक्टर ने कहा कि नवाब मलिक चाहें तो मेरा पासपोर्ट चेक करवा सकते हैं। मैं मालदीप जरूर गया था लेकिन इसके लिए मैंने बाकायदा सरकार से छुट्टी ली थी और अपने परिवार के साथ वहां गया था। एक्सटॉर्शन की बात बेबुनियाद है।

बता दें कि एनसीपी नेता नवाब मलिक ड्र्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से बौखलाए हुए छटपटाहट लगातार सामने आ रही है। नवाब मलिक ने समीर वानखेडे को धमकी देते हुए कहा था कि एक साल के अंदर समीर वानखेड़े की नौकरी चली जाएगी। उनके खिलाफ मेरे पास कई अहम सबूत हैं। जिन्हें मैं आने वाले समय में पेश करूंगा। उसके बाद समीर वानखेड़े एक दिन भी नौकरी नहीं कर पाएंगे और उन्हें जेल जाना पड़ेगा।


जिस पर समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक को जवाब दिया उन्होने कहा कि "मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है। मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं। वे (नवाब मलिक) बड़े मंत्री है। ड्रग्स हटाने के लिए अगर वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो मैं उसका स्वागत करता हूं।" लेकिन इसके साथ ही यह भी कहा कि उनके आरोपो से मेरा मनोबल नीचे नहीं जाएगा, यह और भी मजबूत होता जाएगा। मैं और भी बेहतर काम करूंगा।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story