Pyara Hindustan
Entertainment

शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप, पोर्न फिल्मों से बने करोड़ो के मालिक।

शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप, पोर्न फिल्मों से बने करोड़ो के मालिक।

शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप, पोर्न फिल्मों से बने करोड़ो के मालिक।
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। एक के बाद एक बॉलीवुड का घिनौना चेहरा जनता के सामने आ रहा है। जहां एक तरफ़ हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री से लेकर टेलीविजन की दुनिया में अश्लील कंटेंट के दम पर पैसा छापा जा रहा है और देश के युवाओं को अश्लीलता की ओर आकर्षित किया जा रहा है वहीं अब बॉलीवुड के एक और घिनौने सच से पर्दा हटा है। आपको बता दूँ कि हिंदी फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दरअसल, राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह अपने भाई के साथ मिलकर पोर्नोग्राफ़िक फ़िल्में बनाते हैं और उसे एक एप के ज़रिए विदेश भेजते हैं।

ये पहली बार नहीं है है जब बॉलीवुड से इस तरह की ख़बर सामने आई हो। इससे पहले भी टीवी जगत की क्वीन कहे जाने वाली एकता कपूर पर भी सोफ्टवेर पोर्न वेब सीरीज़ बनाने के आरोप लग चुके हैं। जिसमें उन्होंने देश की सेना को बेहद ही घटिया ढंग से पेश किया था। अब राज कुदरा का नाम पोर्नोग्राफ़िक फ़िल्में बनाने के लिए ख़बरों में आना इनके लिए कोई बड़ी बात नहीं होगी। भारत सरकार ने बहुत पहले ही देश में पोर्नोग्राफ़िक फ़िल्में बैन की हुई हैं, वहीं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने देश के क़ानून की अवहेलना की है।

सूत्रों के मुताबिक़ सीबीआई ने जो जांच पड़ताड़ की है उसमें पता लगा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले में मास्टरमाइंड हैं। यह पूरा बिज़नस राज कुंद्रा ब्रिटिश में बैठे अपने भाई के साथ चला रहे थे। बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा भारत में ही पोर्न वीडियो शूट किया करते थे और फिर उसे V एप के ज़रिए विदेश अपने भाई के पास भेजा करते थे।इस काम में राज कुंद्रा ने लगभग 8-10 करोड़ का इंवेस्टमेंट किया था। वहीं अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि शिल्पा शेट्टी की बीजेपी नेताओं के साथ करीबी भी उनके पति को नहीं बचा पाई।

आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला सामने कैसे आया।

दरअसल, राज कुंद्रा को लेकर बवाल इस साल फरवरी में मचा था। सागरिका शोना नाम की एक मॉडल ने अपने एक वीडियो में बताया था कि किस तरह से राज कुंद्रा पोर्न फ़िल्म रैकेट चला रहे हैं। इस साल वैलेंटाइंस डे से तीन दिन पहले सागरिका शोना वीडियो प्रेस रिलीज़ करके हिंदी सिनेमा जगत में हलचल मचा दी थी। वीडियो में शिल्पा के पति पर गंभीर आरोप लगाए गए। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद राज कुंद्रा की टीम ने सागरिका शोना का अस्तित्व नकारने की पूरी कोशिश की और साथ ही सागरिका के बयान वाले वीडियो प्रकाशित करने वाले मीडिया संस्थानों को भी धमकी भरे फ़ोन किए।

Manisha Dhindoria

Manisha Dhindoria

Editor & Reporter


Next Story