Pyara Hindustan
Entertainment

तापसी और आमिर की फिल्म को जबरदस्त टक्कर दे रही साऊथ की फिल्म 'कार्तिकेय 2', जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन....

तापसी और आमिर की फिल्म को जबरदस्त टक्कर दे रही साऊथ की फिल्म कार्तिकेय 2, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन....
X

थिएटर्स में इन दिनों साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। साउथ की छोटे बजट में बनी 'कार्तिकेय 2' ने बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के पीछे छोड़ दिया है और सात दिनों में ही अपनी लागत निकालने में सफल हो गई है। वहीं, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है और इसका कलेक्शन दिन-ब-दिन कम होता जा रहा है। शुक्रवार को आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक भी 'लाल सिंह चड्ढा' 'कार्तिकेय 2' से बुरी तरह पिट गई है तो वही अपने ओपनिंग डे पर ही तापसी पन्नू की 'दोबारा' भी कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई। तो चलिए बताते हैं कि शुक्रवार को किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारी और कौन ढेर हो गई.....

बॉक्स ऑफिस पर छाया है 'कार्तिकेय 2' का जादू

निखिल सिद्धार्थ की तेलुगू फिल्म 'कार्तिकेय 2' की बॉक्स ऑफिस पर धुंधाधार कमाई जारी है। गुरुवार को जहां फिल्म ने 3.84 करोड़ का कलेक्शन किया था, तो शुक्रवार को इसकी कमाई में जबरदस्त बढ़त देखने को मिली है। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' को पीछे छोड़ दिया है। सातवें दिन फिल्म ने 6 करोड़ रुपये कमाए लिए हैं और अब इसका कुल कलेक्शन 36.20 करोड़ रुपये हो गया है। ऐसे में सात दिनों मे ही 'कार्तिकेय 2' ने अपनी लागत निकाल ली है। वही फिल्म के हिंदी वर्ज़न ने अबतक कुल ₹ 8.21 करोड़ की कमाई कर ली है।

दिन-ब-दिन कम हो रही 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' से चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि शायद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर सकती है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और दिन-ब-दिन फिल्म की कमाई कम होती चली गई। 180 करोड़ में बनी फिल्म को रिलीज हुए नौ दिन हो चुके हैं और अभी यह 60 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। शुक्रवार को फिल्म ने 1.60 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की कुल कमाई अब तक 53.94 करोड़ हो पाई है।

तापसी की 'दोबारा' का नहीं दिखा कमाल

वही बात करे तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत ही धीमी हुई है। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म को पहले ही दिन से दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस नहीं मिल रहा है। 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने शुक्रवार को 72 लाख रुपये का कलेक्शन किया था।

बता दे, 'दोबारा' स्पैनिश फिल्म 'मिराज' की आधिकारिक रीमेक है। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने इससे पहले फिल्म 'मनमर्जियां' में साथ काम किया था। फिल्म में विकी कौशल और अभिषेक बच्चन थे। दूसरी तरफ तापसी ने पवेल गुलाटी के साथ 'दोबारा' से पहले फिल्म 'थप्पड़' में काम किया था। फिल्म को एकता कपूर, सुनीर खेत्रपाल और गौतम बोस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

'रक्षाबंधन' का हाल भी बेहाल

'रक्षा बंधन' इस साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म थी, जो भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई। भाई-बहन के रिश्ते को दर्शाती इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था। शुक्रवार को आए शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन गिरती जा रही है। नौवें दिन फिल्म ने 1.20 करोड़ रुपये कमाए हैं। ऐसे में 70 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अब तक 41.30 करोड़ रुपये ही कमा पाई है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story