Pyara Hindustan
Entertainment

सनी देओल की 'चुप' ने बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन भी लगाई दहाड़, जानें फिल्म का टोटल कलेक्शन

सनी देओल की चुप ने बॉक्स ऑफिस पर  चौथे दिन भी लगाई दहाड़, जानें फिल्म का टोटल कलेक्शन
X

'चुप' फिल्म के साथ सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त दहाड़ लगाई है. 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' को क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यूज मिले हैं. फिल्म को दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म की अनोखी कहानी फैंस को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हुई है. वही फिल्म ने चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है.

'चुप' फिल्म की चौथे दिन की कमाई

सनी देओल की फिल्म ने 3.06 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की. अब चुप का चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. शुरुआती रुझानों के मुताबिक, दुलकर सलमान और सनी देओल की फिल्म ने चौथे दिन महज 85 लाख रुपये की कमाई की है. इसी के साथ चुप ने अब तक कुल 8.23 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

फिल्म 'चुप' की अबतक की कुल कमाई

एक रिपोर्ट के मुताबिक चुप ने शुक्रवार को 3.06 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वही शनिवार को फिल्म की कमाई 2.07 करोड़ रुपये रही. तीसरे दिन फिल्म ने 2.25 करोड़ कमाए और फिर अब चौथे दिन फिल्म के 85 लाख रुपये कमाने का अनुमान है.

ऑडियंस को पसंद आया फिल्म का कॉन्सेप्ट

सनी देओल और दुलकर सलमान स्टारर फिल्म 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे के दिन रिलीज हुई थी. इस दिन फिल्म के टिकट सस्ते होने की वजह से कई लोगों ने थिएटर का रुख किया, जिसकी वजह से फिल्म की शुरुआत अच्छी रही. फिल्म देखकर आए लोगों ने चुप की काफी तारीफ की. फिल्म लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई है.

'चुप' की अनोखी कहानी ने दर्शकों को अट्रैक्ट किया है. फिल्म में एक सीरियल किलर है, जो फिल्म क्रिटिक्स की हत्याएं कर रहा है और उनकी डेड बॉडी पर स्टार-रेटिंग दे जाता है. दुलकर सलमान 'चुप' में एक फिल्ममेकर के रोल में दिखे हैं, जबकि सनी देओल सीरियल किलर को दबोचने निकले कॉप का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि, गिरती कमाई के बीच अब ये फिल्म सिनेमाघरों में कब तक टिक पाती है ये कहना मुश्किल है.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story