Pyara Hindustan
Entertainment

गणतंत्र दिवस पर सनी देओल का 'गदर 2' से फर्स्ट लुक आया सामने, एक्शन अवतार में दिखे तारा सिंह

गणतंत्र दिवस पर सनी देओल का गदर 2 से फर्स्ट लुक आया सामने, एक्शन अवतार में दिखे तारा सिंह
X

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर' के सीक्वल 'गदर 2' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' के सीक्वल के लिए फैंस को 22 साल लंबा इंतजार करना पड़ा है। हालांकि, अब फैंस को ज्यादा दिन इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इसी बीच गणतंत्र दिवस के मौके पर सनी देओल ने फिल्म 'गदर 2' से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। सनी देओल के लुक को देखकर फैंस उतावले हो गए हैं। वह सनी देओल के सोशल मीडिया अकाउंट के कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

सनी देओल ने शेयर किया 'गदर 2' का पोस्टर

सनी देओल ने 26 जनवरी यानी गुरुवार को अपने सोशल मिडिया अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि सनी देओल कुर्ता और पैजामा पहने हुए हैं और सिर पर पगड़ी नजर आ रही है। वहीं, हाथ में हथौड़ा लिए सनी देओल काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर पर हिंदुस्तान जिंदाबाद लिखा है। वहीं, सनी देओल ने अपने पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है, 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है... जिंदाबाद था... और जिंदाबाद रहेगा। इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं। गदर-2 फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।'

आर्मी डे पर एक्टर ने शेयर की फोटो

बता दे, कुछ दिन पहले सनी देओल ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर आर्मी के जवानों संग फोटो पोस्ट किया था। आर्मी डे पर फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था, मेरे नायकों को प्यार। फोटो में वो अपने गदर के तारा सिंह वाले लुक में दिखे थे। फोटो में वो ब्लैक कुर्ता और पायजामा पहने हुए है। साथ ही उन्होंने पगड़ी पहना हुआ था। एक्टर जवानों के साथ जमीन पर बैठकर पोज देते दिखे थे।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story