Pyara Hindustan
Entertainment

शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ फिल्म 'पठान' का टीजर, सोशल मिडिया पर लोगो ने किया फिल्म का ब़ॉयकॉट

शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ फिल्म पठान का टीजर, सोशल मिडिया पर लोगो ने किया फिल्म का ब़ॉयकॉट
X

आजकल के समय में ब़ॉलीवुड इंडस्ट्री में जिस तेजी से फिल्में रिलीज हो रही है, उसी तेजी से उन्हें बॉयकॉट करने की बात भी होने लगती है। बीते काफी समय से ऐसा देखने को मिल रहा है कि एक के बाद एक फिल्में बॉयकॉट गैंग के निशाने पर गई है। चाहें वो आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंग चड्ढा' हो, रणबीर-आलिया की 'ब्रहमास्त्र' य़ा फिर अगले साल रिलीज होने वाली प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरूष'। इन तमाम फिल्मों के बाद अब शाहरूख खान की फिल्म 'पठान' पर भी बॉयकॉट का साया मंडराता हुआ नजर आ रहा है।

शाहरुख खान आज अपना 57वां बर्थडे मना रहे है। इस खास मौके पर किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' का मच अवेटेड टीजर लॉन्च करके फैंस को बड़ा सरप्राइज देने की कोशिश में है। जहां एक तरफ किंग खान के फैंस इस टीजर का बेस्रबी से इंतजार कर रहे थे तो वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स इस टीजर के रिलीज होने के पहले ही फिल्म को ही ब़ॉयकॉट करने की मांग करने लगे है।

ट्विटर पर शाहरुख खान की 'पठान' को बायकॉट करने की मांग तेज होती जा रही है, इसी के साथ किसी यूजर ने कमेंट किया कि हम 'पठान' को ब़ॉयकॉट करने के लिए एकदम तैयार है। इसी के साथ किसी ने तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की उनकी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के दौरान जेएनयू पहुंचने की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि इन्हें सबक सिखाने की जरूरत है और उसके लिए सब मिलकर इनकी फिल्म 'पठान' को बॉयकॉट करेंगे।

एक दूसरे यूजर ने लिखा, "शाहरुख खान ने 'पठान' नाम का इस्तेमाल करते हुए इस्लामिक राष्ट्रों की जातीयता का महिमामंडन किया है और उन्होंने हम हिंदुओं की पीठ में छुरा घोंपा है और हमें हिंदू होने के लिए धोखा दिया है। पाक और अफगानिस्तान में अभी भी हिंदुओं का उत्पीड़न जारी है।"

खबरों के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ-साथ एक्टर जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में एक्टर सलमान खान भी कैमियो करते दिखाई देंगे। जहां 'पठान' को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है तो वहीं यह फिल्म आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी है। अब रिलीज के बाद ये फिल्म बाकी फिल्मों की तरह बॉयकॉट की भेंट चढ़ेगी या फिर शाहरूख खान लोगों के दिलों में अपना जलवा बिखेर पाने में कामयाब रहेंगे, ये देखने वली बात होगी।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story