Pyara Hindustan
Entertainment

चोल साम्राज्य के इतिहास पर बनी फिल्म 'PS-1' का ऑडियंस पर छाया ख़ुमार, मणिरत्नम की डायरेक्शन और ऐश्वर्या की एक्टिंग ने जीता दिल

चोल साम्राज्य के इतिहास पर बनी फिल्म PS-1 का ऑडियंस पर छाया ख़ुमार, मणिरत्नम की डायरेक्शन और ऐश्वर्या की एक्टिंग ने जीता दिल
X

मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन -1' ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले दर्शकों ने सोशल मीडिया पर इस एतिहासिक फिल्म का रिव्यू भी साझा करना शुरू कर दिया है। बता दे, ऑडियंस में जो क्रेज़ PS-1 को लेकर दिखा वो क्रेज़ विक्रम वेधा को लेकर नज़र नहीं आई। तमिल फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट-1 अपने ट्रेलर द्वारा जगाई जिज्ञासा की वजह से अच्छी ओपनिंग की तरफ बढ़ रही है। 'PS-1' पैन-इंडिया फिल्म है और इसे बाहुबली सीरीज की फिल्मों के अंदाज में प्रमोट किया जा रहा है।

बता दे, फिल्म में साउथ और बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को कास्ट किया गया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन भी महारानी का किरदार प्ले कर रही हैं। फिल्म का बजट भी काफी बड़ा है। फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो चोल साम्राज्य के स्वर्णिम इतिहास को दर्शाती है। पोन्नियिन सेलवन का बजट 500 करोड़ है और यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के नावेल पर आधारित है।

11 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है फिल्म

फिल्म को लेकर फैंस के बीच इतना ज्यादा क्रेज है कि फिल्म की धड़ल्ले से एडवांस बुकिंग हो रही हैं। कहा जा रहा है कि रिलीज से पहले ही फिल्म ने 11 करोड़ की कमाई कर ली है। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन बंपर ओपनिंग कर सकती है। तमिल वर्जन के लिए एक दिन पहले ही बुकिंग शुरू कर दी गई थी। तमिल वर्जन में ही फिल्म बुकिंग में 10 करोड़ कमा चुकी है जबकि बाकी वर्जन में 1 करोड़ की कमाई की है। फैंस सोशल मीडिया पर भी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। निश्चित ही इसमें सबसे बड़ा योगदान तमिल वर्जन का रहेगा। अगर रेटिंग्स की बात की जाए तो फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-1' को IMDb में 9.3/10 रेटिंग्स मिली है।यूजर्स ऐश्वर्या राय और तृष्णा कृष्णा की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।





Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story