Pyara Hindustan
Entertainment

कपिल शर्मा शो में फिल्म प्रमोट करने से टिकट नहीं बिकती है- जॉन अब्राहम

कपिल शर्मा शो में फिल्म प्रमोट करने से टिकट नहीं बिकती है- जॉन अब्राहम
X

फिल्म 'अटैक' जो 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है, उसको प्रमोट करने के लिए जॉन अब्राहम और रकुलप्रीत 'द कपिल शर्मा शो में' पहुंचे थे। लेकिन उन्होंने जिस शो में अपनी फिल्म प्रमोट की, उसी के बारे में 'द कश्मीर फाइल्स' को जोड़ते हुए कुछ ऐसी बातें कहीं, जो कुछ लोगों को बुरी लग सकती हैं।

दरअसल विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स की रिलीज के बाद से ही कपिल शर्मा का शो निशाने पर है। दरअसल एक ट्वीट में विवेक ने कहा था कि कपिल ने उनकी फिल्म को प्रमोशन अपने शो में इसलिए नहीं किया क्योंकि कश्मीर फाइल्स की स्टारकास्ट बड़ी नहीं है। यह मुद्दा इतना बड़ा हो गया कि सोशल मीडिया पर लोग कपिल की धज्जिया उड़ाने लगे। फिर क्या था कपिल ने भी अपने पक्ष में ट्वीट किया लेकिन यूजर्स उनकी बात पर यकीन करने को ही तैयार नहीं है।

बता दे, जॉन अब्राहम ने एक इंटरव्यू के चलते हालिया रिलीज 'द कश्मीर फाइल्स' की लोकप्रियता को लेकर चर्चा की तथा कहा कि कपिल के शो में प्रमोशन करने से फिल्म के ज्यादा टिकटें बिकने की गारंटी नहीं प्राप्त होती है। हां ये सही है, 'द कश्मीर फाइल्स' को ही देख लीजिए। इस फिल्म का शो में प्रमोशन नहीं किया था, मगर फिर भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की है। बात फिल्म द कश्मर फाइल्स के कलेक्शन की करे तो फिल्म ने इंडिया में करीब 238 करोड़ से भी ज़्यादा का अकड़ा पार लिया है. बता दें कि जॉन अब्राहम की आखिरी फिल्म सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, जबकि उस फिल्म का कपिल शर्मा के शो से लेकर बाकी कई जगह भी जबर्दस्त प्रमोशन हुआ था। वहीं बच्चन पांडे की तरफ इशारा करते हुए बोले कि एक ओवर मार्केटड फिल्म फ्लॉप हो गई। वहीं बात अटैक फिल्म की करे तो फिल्म ने ओपनिंग के दिन करीब 3 करोड़ का कलेक्शन किया है।

द कश्मीर फाइल्स की वजह से बॉलीवुड के कई कलाकार बुरा फंसे हैं। आमिर खान से लेकर अजय देवगन समेत कई कलाकारों ने इस फिल्म के समर्थन में बात करने की कोशिश की थी, लेकिन कई लोगों को यही लगा कि यह सभी कलाकार अपनी नई फिल्म को लाइमलाइट में लाने के लिए ही द कश्मीर फाइल्स पर बात कर रहे हैं।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story