Pyara Hindustan
Entertainment

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' का नहीं चल रहा है जादू, जानें तीसरे दिन का कलेक्शन

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा का नहीं चल रहा है जादू, जानें तीसरे दिन का कलेक्शन
X

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ऑडियन्स को सिनेमाघरों तक वापस लाने में कामयाब नहीं हो पाई है. गुरुवार को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है और सिनेमाघर भी खली नज़र आ रहे है. लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आई हैं. फिल्म ने पहले दो दिन कुछ कमाई नहीं की है. अब तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. गुरुवार को हॉलीडे पर रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढआ को कोई फायदा नहीं हुआ है. अब स्वतंत्रता दिवस के हॉलीडे पर कुछ फायदा होने की उम्मीद की जा रही है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा के कलेक्शन में 20 प्रतिशत का हाइक देखने को मिला है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन करीब 8.50 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद फिल्म का टोटल करीब 27 करोड़ हो जाएगा. फिल्म ने पहले दिन 11.70 करोड़ और दूसरे दिन 7.26 करोड़ का बिजनेस किया था. जिस तरह से आमिर खान की फिल्म बिजनेस कर रही है उसके मुताबिक माना जा रहा है की फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाएगी. बता दे फिल्म का बजट 180 करोड़ है.




अगर लगातार हॉलीडे नहीं होते तो इस फिल्म का इतना भी बिजनेस कर पाना भी काफी मुश्किल होता. फिल्म को लेकर शुरू में अच्छा बज बना हुआ था लेकिन बायकॉट ट्रेंड के बाद से फिल्म को काफी नेगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story