Pyara Hindustan
Entertainment

ऑडियंस पर चला फिल्म कार्तिकेय 2 का जादू, बॉक्स ऑफिस पर हो रही जमकर कमाई, बढ़ाए गए फिल्म के स्क्रीन्स

ऑडियंस पर चला फिल्म कार्तिकेय 2 का जादू, बॉक्स ऑफिस पर हो रही जमकर कमाई, बढ़ाए गए फिल्म के स्क्रीन्स
X

सिनेमाघरों में इस गुरुवार को आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन रिलीज हुई है। बड़े एक्टर्स वाली दोनों फिल्मों से उम्मीदें काफी थीं लेकिन वह उस रफ्तार से आगे नहीं बढ़ती दिखी। एक ओर हिंदी फिल्में संघर्ष करती दिखीं तो दूसरी तरफ साउथ फिल्मों ने छप्पर फाड़ कमाई की। इसी बीच छोटे बजट की तेलुगू फिल्म कार्तिकेय 2 ने अपने प्रदर्शन से ट्रेड एनालिस्ट तक को चौंका दिया है।

13 अगस्त को कार्तिकेय 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म का हिंदी वर्जन दिल्ली और मुंबई में हाउसफुल जा रहा है जिसके बाद मेकर्स ने स्क्रीन्स को बढ़ाने का फैसला किया। फिल्म के निर्माता ने एक पोस्टर जारी कर बताया कि पहले दिन फिल्म के हिंदी वर्जन को 60 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। दूसरे दिन इसे बढ़ाकर 300 से ज्यादा स्क्रीन्स कर दिए गए।

वेब पोर्टल sacnilk के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 5.05 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि दूसरे दिन इसने लगभग 6.30 करोड़ कमाए हैं। इस तरह दो दिन में फिल्म ने 11.35 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वही फिल्म के हिंदी वर्ज़न ने 1 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। वही वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के हिसाब से 15 करोड़ कमाई हो गई है। इसका बजट 20 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

वही फिल्म एनालिस्ट सुमित कंडेल ने ट्वीट कर लिखा, "कार्तिकेय 2 (हिंदी) ने शनिवार को 7 लाख से ओपनिंग की और सोमवार को इसने लगभग 80 लाख रूपये की कमाई की। यानि शनिवार की तुलना में 1000% की वृद्धि हुई है। फिल्म 3 दिन की कुल कमाई ₹ 1.14 करोड़ है।"

कार्तिकेय 2 में निखिल सिद्धार्थ, अनुपमा परमेश्वरन और अनुपम खेर हैं। इसे चंदू मोंदेती ने निर्देशित किया है। निखिल सिद्धार्थ ने कई रीट्वीट किए जिसमें यूजर्स ने स्क्रीनशॉट साझा किया कि फिल्म के शोज हाउसफुल हैं। अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, "हिंदी में कार्तिकेय 2, मुझे समज नहीं आ रहा इतने प्यार और सपोर्ट पर कैसे रिएक्ट करूं।"

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story