Pyara Hindustan
Entertainment

लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने पर आमिर खान ने कहा- हमने कहीं न कहीं गलती की, इसकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं !

लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने पर आमिर खान ने कहा- हमने कहीं न कहीं गलती की, इसकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं !
X

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिख रही है। फिल्म ने पहले दिन गुरुवार को सिर्फ 11.50 करोड़ की कमाई की। अब सोशल मीडिया पर आमिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में आमिर खान बोलते है की हमने कोशिश पूरी की, कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ी हमने, लेकिन कहीं न कहीं हम गलत गए। कुछ लोग हैं, जिन्हें फिल्म पसंद आई है और उनका हम शुक्रिया अदा करना चाहेंगे। हमें खुशी है कि कुछ लोगों को फिल्म पसंद आई है, लेकिन वो माइनॉरिटी में हैं। आमिर ने आगे कहा, ज्यादातर लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई हमारी और इस बात का हमें एहसास है। यकीनन कहीं न कहीं हम गलत गए हैं, मैं उस बात की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। दावा किया जा रहा है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर आमिर खान ने ये बयान दिया है।

दरअसल ये वायरल वीडियो क्लिप का पूरा वीडियो हिंदी rush के यू्ट्यूब चैनल पर मिला। आमिर खान का ये वीडियो नवंबर 2018 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद का है। जब उन्होंने फिल्म फ्लॉप होने पर दर्शकों से माफी मांगी थी। तब आमिर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से कहा था कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने की पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। वीडियो में 40 सेकेंड की वायरल हो रही वीडियो क्लिप को देखा जा सकता है।

वही हिंदी rush के यू्ट्यूब चैनल पर आमिर खान का ये वीडियो भी 27 नवंबर 2018 को अपलोड हुआ था। वहीं, आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर 2018 को रिलीज हुई थी।

साफ है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के साथ किया जा रहा दावा गलत है। आमिर खान का ये वीडियो अभी का नहीं बल्कि 27 नवंबर 2018 को उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद का है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story