Pyara Hindustan
National

महामारी में महा लूट ? सोनू सूद के खिलाफ मिले बड़े सबूत जांच बिहार तक अरबों की हेरफेर

Is there a connection between IT raids on Sonu Sood's properties and suspicious 900 crore transactions in Bihar's Katihar?

महामारी में महा लूट ? सोनू सूद के खिलाफ मिले बड़े सबूत जांच बिहार तक अरबों की हेरफेर
X

कोरोना काल में 'मदद का मसीहा' बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद के यहां आयकर विभाग ने हाल में छापेमारी की। और आय़कर विभाग ने एक बयान जारी कर अभिनेता पर आयकर नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया।लेकिन उसके बाद अब सोनू सूद पर एक और बड़ा चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल हाल ही में बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।बिहार में स्कूल जाने वाले दो विद्यार्थियों के बैंक खाते में अचानक 960 करोड़ रुपए जमा होने का मामला सामने आया। बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर में पस्तिया गांव के दो विद्यार्थियों के बैंक खाते में अचानक 960 करोड़ जमा हो गए थे। गुरुचरण विश्वास और असित कुमार 15 सितंबर को अपने इंडसइंड बैंक के खाते को चेक करने गए थे, तभी उन्हें इस बात का पता चला।उसी दौरान सैंकड़ों किलीमीटर दूर स्थित मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा था।

सोनू सूद के बारे तमाम खुलासे

मदद मांगने वाले ट्वीट गायब हो जाते थे ज्यादातर फेक प्रोफाइल होती थी

देखिये सूद फाउंडेशन की हक़ीक़त

कोबरा पोस्ट ने बहुत साल पहले ही सोनू सूद पर बड़ा खुलासा किया था

सोनू सूद ने लोगों से मदद के नाम पर चंदा लिया लेकिन चंदा का बहुत ही कम हिस्सा मदद में लगाया बाकी कहाँ गया



देखिये कैसे सोनू सूद का कनेक्शन अरबों की हेर फेर में नाम आ रहा

बिहार के कटिहार में रहने वाले दो छात्र इंडसइंड बैंक के जन सेवा केंद्र जाकर जब अपने खाते को चेक किया तो पाया कि उनके अकाउंट से पैसों की लेन-देन के लिए स्पाइस मनी कंपनी के पोर्टल का इस्तेमाल किया जा रहा था. इस कंपनी में सोनू सूद की बड़ी भूमिका है। सोनू सूद इस कंपनी के ब्रैंड एंबेसेडर हैं। बल्कि स्पाइस मनी के एडवाइजरी बोर्ड मेम्बर भी है।

इसीलिए यह सवाल उठ खड़ा हुआ है कि मुंबई से सैकड़ों किलोमीटर दूर स्थित कटिहार के बैंक खाते के लेन-देन से सोनू सूद का कोई संबंध तो नहीं है? इस पूरे मामले में जिलाधिकारी उदयन मिश्र ने उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।



लेकिन वही सोनू सूद पर आयकर विभाग की छापेमारी से दिल्ली के सीएम केजरीवाल की टेंशन बढी हुई है। एक्टर सोनू सूद की कपंनी और NGO के दफ्तरों पर पड़े इनकम टैक्स के छापों के बाद पहली बार सोनू सूद की ओर से एक ट्वीट सोनू सूद ने एक मैसेज शेयर किया है जिसके शीर्षक में लिखा है- आपको हर बार अपनी तरफ की सच्चाई बयान करने की जरूरत नहीं है, समय ये कर देगा। सोनू के इस ट्वीट पर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी रिप्लाई किया है। अरविंद ने सोनू के ट्वीट रीट्वीट कर लिखा है- सोनू जी आपको और ताकत मिले, आप लाखों भारतीयों के हीरो हैं।

लोग लगातार केजरीवाल पर निशाना साध रहे है और कह रहे है कि बिंदुओं को अगर जोड़ा और पता किया कि कमी के चरम के दौरान #ScamSood को अपने ऑक्सीजन सिलेंडर कहां से मिले। यह देखते हुए कि दिल्ली सरकार ने कैसे नकली कमी पैदा की।

कोरोना महामारी में जहां पूरी दुनिया में लाखों लोगों ने अपना जीवन गँवा दिया वही इस महामारी के समय भी अनेकों लोगों ने गरीबों और असहाय लोगों के मदद के नाम पर अपना धंधा बनाया लोगों की मदद के नाम पर करोड़ों का चंदा जुटाया लेकिन उस पैसे को अपनी जेब में भर दिया ये घोर कलयुग नहीं तो क्या है सोनू सूद की तरह एक पत्रकार राणा अयूब पर भी चंदा घोटाले का आरोप लगा

कांग्रेस के समय पर भी सोनू सूद पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा था

सोनू सूद लोगों के कामों को भी क्रेडिट लेकर जनता को बेवकूफ बना रहा था

सोनू सूद फर्जी प्रोफाइल बनाकर मदद का दावा करता था ये नकली प्रोफाइल कुछ ही घंटो में गायब हो जाते और सोनू सूद मीडिया में अपनी वाह वाह कराता फिरता लेकिन इन फेक प्रोफाइल के पीछे कौन हैं क्या ये बहुत बड़ा घोटाला है जो सुनियोजित तरीके से महामारी में महा घोटाला करने की थी

Next Story