Pyara Hindustan
National

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, बीजेपी में शामिल होगे कैप्टन ?

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, बीजेपी में शामिल होगे कैप्टन ?
X

पंजाब की सियासत से जुडी सबसे बड़ी खबर। पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे है। बीजेपी नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर यह मुलाकात जारी है। क्या बीजेपी में शामिल होगे कैप्टन अमरिंदर सिंह?


बता दें कि पंजाब कांग्रेस के भीतर जारी सियासी घमासान के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के सीएम पद से यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया था कि वह पार्टी में अपमानित महसूस कर रहे है। लेकिन वही राजनीतिक भविष्ट को लेकर कैप्टन ने बयान दिया था कि मेरी भविष्‍य की राजनीति के सभी विकल्प खुले हैं। मैं उसको यूस कर सकता हूं। मैं अपने साथियों के साथ बैठक कर भविष्‍य की रणनीति तय करुंगा।

और अब सीएम पद से इस्तीफे के बाद पहली बार कल शाम कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली पहुंचे है। केन्द्रीय गृह मंत्री से मुलाकात कर रहे है। खबर यह है भी है कि इसके बाद पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेगे।

इस मुलाकात के बाद क्या कैप्टन बीजेपी में शामिल होगे यह बड़ा सवाल है? यह सवाल इसलिए भी उठ रहा है चूकि कुछ दिन पहले ही कैप्टन की ओर से नवजोेत सिंह सिद्धू को चेतावनी देते हुए यह कहा गया कि वो सिद्धू को पंजाब का सीएम नही बनने देंगे । इसके लिए वह कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story