Pyara Hindustan
Entertainment

बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन में शाहरुख खान के बेटे से पूछताछ जारी, अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ कनेक्शन का हुआ खुलासा

बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन में शाहरुख खान के बेटे से पूछताछ जारी, अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ कनेक्शन का हुआ खुलासा
X

बॉलिवुड़ में एक बार फिर नशे के बड़े कारोबार का खुलासा हुआ है। एनसीबी ने शनिवार को मुम्बई के कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के क्रूज शिप पर रेड डाली। जहां ड्रग्स पार्टी चल रही थी। जिसमें बॉलिवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने हिरासत में लिया और पूछताछ की जा रही है।

मुम्बई के समुंदर में एनसीबी के इस सीक्रेट ऑपरेशन पर NCB प्रमुख एस.एन. प्रधान का बयान सामने आया है जिसमें उन्होने खुलासा किया है कि 8 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जो इनपुट इनलोगों से मिल रहे हैं उसको ही इनपुट मानकर हो सकता है आगे कई दिनों तक कार्रवाई की जाए। इस नेटवर्क में जो भी पाए जाएंगे चाहे वे किसी भी ओहदे के लोग हों कार्रवाई होगी। साथ ही उन्होने बताया कि कार्रवाई पहले से ही हो रही थी। हमलोग लगातार इंटेलिजेंस इकट्ठा कर रहे थे। ये था कि इनपुट पक्के हो जाएं उसके बाद कार्रवाई हो। इनपुट पुख्ता होने के बाद कार्रवाई की गई है। अभी गिरफ्तारी नहीं कही जाएगी।


NCB प्रमुख ने कहा है कि हम निष्पक्ष तरीके से काम कर रहे हैं। इस प्रक्रिया में, अगर बॉलीवुड या अमीर लोगों से कुछ संबंध सामने आते हैं, तो हो। हमें कानून के दायरे में काम करना होगा।

बता दे कि मुंबई से गोवा जाने वाले एक शिप पर एक बड़ी ड्रग्स पार्टी होनी थी जिसके इनपुट एनसीबी को मिले थे। और उसके बाद एनसीबी ने पहली बार किसी शिप पर सीक्रेट ऑपरेशन को अंजाम दिया है। जिसमें ८ लोगो को हिरासत में लिया गया। रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ की जा रही है।

आर्यन की व्हाट्सएप चैट में बड़ा खुलासा

बता दे आर्यन खान की फ़ोन रिकॉर्ड और व्हाट्सएप चैट में बड़ा खुलासा हुआ है कि वह नियमित रूप से एलएसडी का सेवन करता था। सभी के एनसीबी ने ब्लड सेंपल लिए हैं और उसकी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि रविवार को किसी भी वक्त एनडीपीएस ऐक्ट में कई लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।


वहीं एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक अरबाज मर्चेंट अंडरवर्ल्ड डॉन 'डी' के साथ संबध है। कहा जाता है कि मुंबई और बॉलिवुड में ड्रग्स के रैकेट तब से चल रहा जब से अंडरवर्ल्ड है। अंडरवर्ल्ड और डी कंपनीके ड्रग्स सप्लायर अलग-अलग ठिकानों से तस्करी को अंजाम दे रहे हैं और इसकी एनसीबी को भनक तक नही लग पाई।


बॉलिवुड़ में सितारो के इस ड्रग्स के 'गंदे धंधे' एक बार फिर शर्मिंदा किया है। लेकिन इसी के साथ जया बच्चन सवालो में घिर चुकी है इससे पहले बॉलिवुड़ में एनसीबी की कार्रवाई पर जया बच्चन ने सवाल उठाए थे उन्होने कहा था कि 'फिल्‍म इंडस्‍ट्री को बदनाम करने की साजिश' रची जा रही है। जब रवि किशन ने बॉलिवुड में ड्रग्स को लेकर सवाल उठाए तो उन्होने कहा था कि यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।"

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story