Pyara Hindustan
National

हिंसा का खेला कर ममता ने जीता भबानीपुर उपचुनाव, प्रियंका टिबरेवाल ने कहा- 'मैन ऑफ द मैच' मैं हूं

हिंसा का खेला कर ममता ने जीता भबानीपुर उपचुनाव, प्रियंका टिबरेवाल ने कहा- मैन ऑफ द मैच मैं हूं
X

पश्चिम बंगाल की भबानीपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जीत हासिल कर ली है। ममता बनर्जी ने बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को 58,832 मतों से हरा दिया है। लेकिन ममता बनर्जी की इस जीत पर सवाल उठने लगे है। दरअसल ममता बनर्जी ने इस जीत के बाद भबानीपुर की जनता को बधाई दी। चुनाव आयोग की तारीफो के पुल बांधे। ममता ने कहा कि जनता ने तमाम साजिशो को नाकाम किया है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि नन्दीग्राम में चुनाव हारने के बाद ईवीएम का रोना रोने वाली टीएमसी - ममता बनर्जी ने इस बार ईवीएम पर दोष नही मढ़ा। इस बार ममता ने नही कहा कि बीजेपी ने ईवीएम में गडबडी की है।

हिंसा, अराजकता ,गुंडागर्दी कर भबानीपर जीतने वाली ममता ने इस जीत के बाद ममता ने कहा कि जब बंगाल का चुनाव शुरू हुआ था तब से हमारी पार्टी के खिलाफ बहुत षडयंत्र हुआ था। केंद्र सरकार ने षड़यंत्र करके हमलोगों को हटाने का बंदोबस्त किया था, लेकिन मैं जनता की आभारी हूं कि जनता ने हमें जिताया।


लेकिन प्रियंका टिबरेवाल ने अपनी हार स्वीकार करते हुए कहा कि कहा कि भले ममता बनर्जी यह चुनाव जीतीं हैं लेकिन इस खेल की मैन ऑफ द मैच मैं हूं क्योंकि ममता बनर्जी के गढ़ में जाकर चुनाव लड़ा और 25,000 से ज्यादा मत मिले हैं। उनके उपाध्यक्ष कैमरे पर फर्जी वोटरों को बूथ में घुसाते हुए दिखाई दिए थे।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story