Pyara Hindustan
National

सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत, चंद्रकांत पाटिल ने कहा ये जीत ठाकरे सरकार के मुंह पर करारा तमांचा

सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत, चंद्रकांत पाटिल ने कहा ये जीत ठाकरे सरकार के मुंह पर करारा तमांचा
X

महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव के दौरान तमाम साजिश और षडयंत्र देखने को मिले आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी खूब चला। यहां तक की बीजेपी के विधायक नीतेश राणे के खिलाफ केस तक दर्ज करवा दिया गया। लेकिन नतीजे महाविकास अघाडी सरकार के लिए बेहद परेशान करने वाले है।

सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव (सिंधुदुर्ग जिला केंद्रीय सहकारी बैंक चुनाव) में शिवसेना के गढ़ में सेंध लगाते हुए बड़ी जीत हासिल की है। सिंधुदुर्ग जिला बैंक इलेक्शन में बीजेपी को 19 में से 10 जगह पर भारी जीत मिली, महा विकास अघाड़ी को 9 जगह पर जीत के साथ हार हुई है। बता दें कि पहले के मुकाबले यह आंकडे बीजेपी के लिए जहां महाराष्ट्र में अच्छी खबर लेकर आए है तो वही शिवसेना , एनसीपी और कांग्रेस के लिए टेंशन बढ़ा सकते है।

बैंक के मौजूदा चेयरमैन सतीश सावंत की भी हार हुई है बीजेपी ने उम्मीदवार विट्ठल देसाई ने सतीश सावंत को मात दी है। और जैसा कि केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे की ओर से कहा गया था कि उनके बेटे को हत्या के प्रयास के झूठे केस में इसलिए फंसाया जा रहा है, चुनावो से पहले इसलिए ये साजिश रची जा रही है ताकि सहकारी बैंक के चुनाव में जीत हासिल कर महा विकास अघाड़ी के नेताओं द्वारा की गई अनियमिताओं को छिपाया जा सके। लेकिन महाविकास अघाडी सरकार इसमें कामयाब नही हो पाई। बीजेपी की जीत हुई है। इसलिए नारायण राणे समर्थकों में उत्साह का माहौल है।

बैंक द्वारा चुनावी जिले की घोषणा और नतीजे आने के तुरंत बाद नीलेश राणे ने ट्वीट किया ट्वीट के जरिए उन्होंने शिवसेना नेता अजित पवार और महाविकास अघाड़ी की आलोचना की है। उन्होंने शिवसेना की तुलना 'शिवसेना' से की है, वहीं अजित पवार पर भी निशाना साधा गया है।


बता दें कि बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे बीजेपी विधायक नितेश राणे को गिरफ्तार करने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। संतोष परब नाम के एक व्यक्ति ने नितेश के खिलाफ हमले की शिकायत दर्ज कराई थी। दरअसल संतोष परब इन चुनावो में सतीश सावंत के चुनाव प्रचार का काम देख रहे थे। उन पर 10 दिनों पहले हमला हो गया था। हमले के पीछे नितेश का हाथ होने के आरोप लगाए जा रहे है। और यही वजह है कि महाराष्ट्र की सियासत इतनी ज्यादा गरमाई हुई है हालाकि उनके पिता नारायण राणे ने कहा कि लेकिन नितेश उस दौरान वहाँ मौजूद भी नहीं थे। उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने कुछ नहीं किया है।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story