Pyara Hindustan
National

नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर फडणवीस का बयान कहा - 'दाऊद के मददगार को बचाने के लिए खड़ी है महाराष्ट्र सरकार'

नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर फडणवीस का बयान कहा - दाऊद के मददगार को बचाने के लिए खड़ी है महाराष्ट्र सरकार
X

मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कार्य मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद अब मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस का बयान सामने आया है। बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर तीखा हमला करते हुए कहा है कि नवाब मलिक दाऊद इब्राहिम का मददगार करार दिया। फडणवीस ने कहा

कि दाऊद जैसे देश के दुश्मन को जिसके जरिए मदद पहुंची उसको बचाने के लिए और उनका मंत्री पद बचाने के लिए पूरी सरकार (महाराष्ट्र सरकार) उनके पीछे खड़ी है, इसका जवाब देश को देना पड़ेगा।

फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने अंडरवर्ल्ड की मदद से करोड़ों की जमीन खरीदी। इस मामले में पूरी जांच के बाद ईडी की अदालत ने उन्हें 3 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है। दरअसल मंत्री नवाब मलिक को पूछताछ के लिए सुबह दक्षिण मुंबई स्थित प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर ले जाया गया था और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

जिसके बाद बीजेपी लगातार नवाब मलिक पर हमलावर है और उनके इस्तीफें की मांग कर रही है। तो वहीं शिवसेना के सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, "इस्तीफा न दें नवाब मलिक लड़ते रहे… जरूर जीतेंगे।" राउत ने कहा कि जिस तरह से ED के अधिकारी घर में घुसकर मलिक को उठा ले गए, यह महाराष्ट्र सरकार के लिए चुनौती है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वह कई खुलासे करेंगे और एक ऑफिसर को एक्सपोज करेंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story