Pyara Hindustan
National

वर्चुअल रैली के नाम पर अखिलेश यादव ने की जनसभा, लखनऊ डीएम ने लिया एक्शन सपा कार्यालय पहुंची पुलिस टीम

वर्चुअल रैली के नाम पर अखिलेश यादव ने की जनसभा, लखनऊ डीएम ने लिया एक्शन सपा कार्यालय पहुंची पुलिस टीम
X

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में कोविड़ गाइडलाइन्स और इलेक्शन कमीशन के नियमो की जमकर धज्जियां उडाई। जिसको लेकर अब समाजवादी पार्टी की मुश्किले बढने वाली। इस पूरे मामले पर लखनऊ डीएम अभिषेक प्रकाश ने एक्शन लिया है पुलिस टीम समाजवादी पार्टी कार्यालय भेजी गई है इस बारे में जरुरी कार्रवाई की जाए ये निर्देष दिये गए है।

बता दें कि बीजेपी से बागी होने वाले योगी सरकार के मंत्री और विधायक सपा में शामिल हुए है। सपा में शामिल होने वालों में बीजेपी सरकार में मंत्री रह चुके स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी, दारा सिंह चौहान समेत कई विधायक अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा में शामिल हुए। इस मौके पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वापसी ट‍िकट 11 मार्च तय है, लेकि‍न ये डर के मारे पहले ही गोरखपुर चले गए, इनका जाना भी जरूरी है, क्‍योंक‍ि इन्‍होंने यूपी को बर्बाद कर द‍िया है।



यूपी चुनाव के बीच बीजेपी लहर को देखकर डरे अखिलेश यादव ने लखनऊ में चुनावी सभा के दौरान दावा किया कि यूपी से बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा। दावा यहां तक किया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी यूपी में ४०० से ज्यादा सीटें हासिल करेगी।

यूपी में 2017 के बाद जो माफियाओ, गैंगस्टरो पर शिकंजा कसा गया है उससे भी अखिलेश यादव कितने पेरशान है ये भी चुनावी जनसभा के दौरान देखने को मिला सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ठोकोराज चला रही है मुकदमो से डरा रही है अखिलेश ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या के खिलाफ पता नही किस जमाने का वारंट इश्यू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि हमारे बाबा मुख्यमंत्री से कैच छूट गया। वे क्रिकेट खेलना नहीं जानते अगर जानते भी तो अब उनसे कैच छूट गया। उन्होंने कहा कि ये जो कहते हैं 80 और 20 की बात। 80 प्रतिशत तो समाजवादी पार्टी के साथ खड़े ही हैं। जिन-जिन लोगों ने आज हमारे साथ कड़े लोगों को देखा होगा, स्वामी प्रसाद मौर्या की बात सुनी होगी, अब 20 प्रतिशत भी हमारे साथ आ गए होंगे। अब भारतीय जनता पार्टी का सफाया होना तय है। जो तीन चौथाई की बात करते हैं वो अब 3-4 सीट की बात करेंगे। उन्होंने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। बीजेपी ने किसानों को वादा किया था उनकी सरकार आएगी तो किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story