Pyara Hindustan
National

परिवहन मंत्री अनिल परब के घर के बाहर एसटी वर्कर्स का प्रदर्शन, प्रर्दशकारियो ने परब के आवास पर फेंका ब्लैक ऑयल पेंट

परिवहन मंत्री अनिल परब के घर के बाहर एसटी वर्कर्स का प्रदर्शन, प्रर्दशकारियो ने परब के आवास पर फेंका ब्लैक ऑयल पेंट
X

महाराष्ट्र में राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) के कर्मचारियों की हड़ताल २६ वें दिन भी लगातार जारी है। और इसी कड़ी में राज्य परिवहन हड़ताल के मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे जनशक्ति संगठन के 4-5 कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब के सरकारी आवास पर काला तेल फेंका, जिन्हें अब हिरासत में लिया गया है।

बता दें कि पिछले 16 दिनों से एसटी वर्कर्स की सख्ती बढ़ती जा रही है। जनशक्ति संगठन के कार्यकर्ताओं ने राज्य के परिवहन मंत्री अनिल परब के सरकारी आवास के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने समय निकालने का भी प्रयास किया। दंगा गियर में पुलिस ने ट्रक द्वारा सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को हटाते हुए शुक्रवार को एक रैली की।

आजाद मैदान में पिछले कुछ दिनों से एसटी कार्यकर्ताओं का आंदोलन जारी है। कुछ दिन पहले एसटी कार्यकर्ताओं ने परिवहन मंत्री अनिल परब के आवास पर धरना देने की कोशिश की थी। हालांकि पुलिस ने उन्हें आजाद मैदान छोड़ने से रोक दिया।

बता दे कि एसटी हड़ताल को लेकर सोमवार को एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और राज्य के परिवहन मंत्री अनिल परब के बीच बैठक हुई। बैठक में एसटी निगम के अधिकारी भी शामिल हुए। अनुसूचित जनजाति की हड़ताल से बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे और ग्रामीण क्षेत्रों के लोग प्रभावित हुए हैं। इस बैठक में एसटी कर्मचारियों और उनके मुद्दों, उनके वेतन वृद्धि का विषय, अन्य राज्यों में परिवहन कैसे चल रहा है, उनका वेतन क्या है? राज्य के परिवहन मंत्री अनिल परब ने कहा कि इन सभी मुद्दों पर चर्चा हुई है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story