Pyara Hindustan
National

समाजवादियों पर अपर्णा यादव का कड़ा प्रहार कहा- किसी से नही डरती,'शेरनी हूँ, शिकार करती हूँ'

समाजवादियों पर अपर्णा यादव का कड़ा प्रहार कहा- किसी से नही डरती,शेरनी हूँ, शिकार करती हूँ
X

उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनावों में बीजेपी का प्रचार कर रही सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कड़ा प्रहार किया है। सपा कार्यकर्ताओं द्वारा उकसाए जाने के बाद अपर्णा ने कहा कि वह शेरनी हैं और शिकार शेरनी ही करती है।

बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने कहा, "मैं डरती नहीं हूँ किसी से, क्योंकि मेरे साथ राष्ट्रवाद है। मेरे साथ आदरणीय प्रधानमंत्री जी विजन है- सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास।" उन्होंने कहा कि योगी सरकार में सरकार में सपा के गुंडे अपनी जान की भीख माँग रहे हैं।

दरअसल गुरुवार को अपर्णा यादव बाराबंकी के मोथरी में बीजेपी प्रत्याशी अरविंद मौर्य के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंची थी उस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने उनकी सभा में 'अखिलेश यादव जिंदाबाद' के नारे लगाने लगे। सभा खत्म करने के बाद लौटने के वक्त भी सपा कार्यकर्ताओं ने यह उपद्रव जारी रखा। इस मामले में पुलिस ने एक सपा कार्यकर्ता को हिरासत में भी लिया है।

जिसके बाद खजूर गाँव में प्रचार के दौरान उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "शेर जब चलता है तो अकेले शिकार करता होगा, मगर जंगल में शेरनी ही शिकार करती है। अपर्णा यादव शेरनी है। मैं डरती नहीं हूँ किसी से, क्योंकि मेरे साथ राष्ट्रवाद है। मेरे साथ आदरणीय प्रधानमंत्री जी विजन है- सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास।" उन्होंने कहा कि योगी सरकार में सरकार में सपा के गुंडे अपनी जान की भीख मांग रहे हैं।

यादव मतदाताओं को भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए अपर्णा यादव ने कहा, "यहाँ पर यादव ज्यादा हैं और मैं भी यादव हूँ। हम यादवों का इतिहास रहा है कि जब भी लड़ाई होती थी और राजपूतों की जब सेना चलती थी तो उसका नेतृत्व यादव करते थे।" उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि पूरी बिरादरी भाजपा का साथ देकर पीएम मोदी और सीएम योगी के हाथों को मजबूत करे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

जब से अर्पणा यादव बीजेपी में शामिल हुई है वह लगातार चुनाव प्रचार कर रही है। लेकिन सपा की इस गुंडागर्दी पर अब अपर्णा यादव ने समाजवादियो को साफ चेतावनी दे दी है। हालाकि इससे पहले मौथरी गांव में जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव ने नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया था और वह बने भी थे। इसी प्रकार आप लोग प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनाएं।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story