Pyara Hindustan
National

सपा समर्थक भी हुए 'बुलडोजर बाबा' के फैन, शिवपाल यादव के गढ़ में 'बुलडोजर' चलवाने की मांग

सपा समर्थक भी हुए  बुलडोजर बाबा के फैन,  शिवपाल यादव के गढ़ में बुलडोजर चलवाने की मांग
X

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद बुलडोजर का क्रेज इतना बढ चुका है कि लोग अपने शरीर पर बुलडोजर बाबा के टैटू बनवा रहे है। लेकिन इन सबसे अलग अब समाजवादी पार्टी के समर्थक भी बुलडोजर और योगी आदित्यनाथ के फैन हो चुके है।

सीएम योगी आदित्यनाथ के बुलडोज़र का असर अब इटावा में भी देखने को मिलने लगा है लगातार दूसरी बार बीजेपी विधायक बनी सरिता भदौरिया को सपा समर्थक नेता भी बुलडोज़र गिफ्ट कर रहे हैं। इसके बाद समर्थको ने विधायक से मांग करते हुए कहाँ कि इस बुलडोज़र को अब इटावा में भी चलना चाहिए। वही विधायक सरिता भदौरिया ने कहा कि यह वक़्त बतायेगा कि बुलडोज़र कब और कहां चलेगा इटावा में भी लोगों ने अवैध कब्जे किये हुए है जिनकी जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

समाजवादी पार्टी के समर्थक धीरेंद्र राव चौबे का कहना है कि उन्होंने यह इसलिए दिया, क्योंकि इटावा की जनता परेशान है, अब बुलडोजर चलवा कर उनको न्याय दिलवाने का वक्त आ गया है। चौबे ने कहा, 'बाबा योगी ने बुलडोजर चलवा कर प्रदेश को संदेश दिया कि अब अवैध संपत्ति और गुंडागर्दी पूरी तरह से समाप्त कर देंगे। हिंदुस्तान का हर व्यक्ति चाहता है कि अब गुंडागर्दी न हो, हम भी चाहते हैं उसका समर्थन करते हैं, हम योगी आदित्यनाथ की बुलडोजर नीति से प्रभावित हुए हैं। इसलिए चाहते हैं कि इटावा में भी बुलडोजर चले और अवैध संपत्ति नष्ट की जाए।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story