Pyara Hindustan
National

गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे CM भगवंत मान,पंजाब पुलिस को अपग्रेड करने समेत कई मुद्दो पर हो सकती है चर्चा

गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे CM भगवंत मान,पंजाब पुलिस को अपग्रेड करने समेत कई मुद्दो पर हो सकती है चर्चा
X

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जल्द ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इस खास मुलाकात के लिए 12 अप्रैल को पंजाब के सीएम मान दिल्ली आएंगे। बता दें कि पंजाब का मुख्यमंत्री बनने के बाद गृह मंत्री से भगवंत मान की यह पहली शिष्टाचार मुलाकात होगी।

इससे पहले भगवंत मान ने दिल्ली पहुंचकर पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी। लेकिन उस वक्त वह केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात नही कर पाए थे।

इससे पहले मीडिया से बातचीत करते हुए भगवंत मान ने कहा कि वह पंजाब पुलिस को सीमापार तस्करी के खतरे को जड़ से खत्म करने के लिए अत्याधुनिक तकनीकी उपकरण उपलब्ध कराने के मुद्दे को उठाने के लिए 12 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे।

चूकिं पंजाब एक बॉर्डर स्टेट है इस वजह से पंजाब सुरक्षा की दृष्टि से भी काफी संवेदनशील माना जाता है, ऐसे में प्रदेश के नए सीएम भगवंत मान और अमित शाह के बीच सुरक्षा के मुद्दे पर भी बात हो सकती है।

बता दें कि इससे पहले जब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पीएम मोदी मुलाकात की थी तब उन्होंने पंजाब की खराब वित्तीय हालात का जिक्र करते हुए पंंजाब के लिए कम से कम दो साल तक 50 हजार करोड़ के आर्थिक पैकेज की मांग की थी। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम भगवंत मान ने कहा था कि पीएम मोदी ने मुलाकात अच्छी रही उन्होंने मुझे पहली बार सीएम बनने और जीत की बधाई दी।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story